Bihar Politics: अमित शाह ने साधा नीतीश कुमार पर निशाना- इस बार आप हमें धोखा नहीं दे पाएंगे क्योंकि....
Advertisement
trendingNow11587034

Bihar Politics: अमित शाह ने साधा नीतीश कुमार पर निशाना- इस बार आप हमें धोखा नहीं दे पाएंगे क्योंकि....

Amit Shah News: केंद्रीय गृहमंत्री ने आरोप लगाया कि लालू यादव की जातिवादी राजनीति और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ने वाले नीतीश प्रधानमंत्री बनने के मोह में आज उन्हीं (लालू) की गोद में जाकर बैठे हुए हैं. 

Bihar Politics: अमित शाह ने साधा नीतीश कुमार पर निशाना- इस बार आप हमें धोखा नहीं दे पाएंगे क्योंकि....

Bihar News: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि अब आप धोखा नहीं दे पाएंगे क्योंकि हम आपको एनडीए में आने ही नहीं देंगे. उन्होंने आरोप लगाया कि जो नीतीश बाबू हमेशा कांग्रेस का विरोध करते रहे वह आज केवल और केवल प्रधानमंत्री बनने के लालच में सोनिया जी के शरण में जाकर बैठ गए हैं.

पश्चिम चंपारण जिले में अपनी एक रैली के कुछ घंटों बाद पटना में किसानों और मजदूरों के एक समागम को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री ने आरोप लगाया कि लालू यादव की जातिवादी राजनीति और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ने वाले नीतीश प्रधानमंत्री बनने के मोह में आज उन्हीं (लालू) की गोद में जाकर बैठे हुए हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि नीतीश बाबू के सत्ता मोह के कारण बिहार में जंगलराज बन चुका है. उन्होंने कहा, ‘जंगलराज के खिलाफ हमें लड़ाई लड़नी है और लालू-नीतीश की सरकार को उखाड़ फेंकना है.’

बिहारवासियों को तिथि भी बता दीजिए
शाह ने कहा कि कुछ पत्रकार बताते हैं कि नीतीश जी का समझौता हुआ है कि लालू जी के बेटे को वह मुख्यमंत्री बनाएंगे. उन्होंने सवालिये लहजे में कहा, ‘आपने वादा कर ही दिया है कि लालू जी के बेटे को मुख्यमंत्री बनाएंगे तो बिहार वासियों को तिथि भी बता दीजिए .’

हर तीन साल में पीएम बनने का स्वप्न आता है
केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा कि पिछले बिहार विधानसभा चुनाव में कम सीट आने के बावजूद भारतीय जनता पार्टी ने नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाया लेकिन उनको मुख्यमंत्री पद से संतोष नहीं है . उन्होंने कहा कि हर तीन साल में उनको प्रधानमंत्री बनने का स्वप्न आता है लेकिन देश की जनता 2024 में फिर से नरेंद्र मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाएगी .

शाह ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार ने बिहार में विकास के ढेर सारे काम शुरू किए हैं पर नीतीश जी उसको रोक कर बैठे हैं.

(इनपुट- भाषा)

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद  Zeenews.com/Hindi - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news