Amit Shah आज जाएंगे महाराष्ट्र, शिवसेना के गढ़ में करेंगे मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन
Advertisement

Amit Shah आज जाएंगे महाराष्ट्र, शिवसेना के गढ़ में करेंगे मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) आज महाराष्ट्र के कोंकण के सिंधुदुर्ग में बीजेपी के राज्य सभा सांसद नारायण राणे (Narayan Rane) की संस्था द्वारा निर्मित मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन करेंगे.

अमित शाह. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) आज महाराष्ट्र जाएंगे और कोंकण के सिंधुदुर्ग में भाजपा के राज्य सभा सदस्य नारायण राणे की संस्था सिंधुदुर्ग शिक्षा प्रसार मंडल द्वारा निर्मित मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन करेंगे. अमित शाह का यह दौरा काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि सिंधुदुर्ग शिवसेना (Shiv Sena) का गढ़ माना जाता है.

  1. अमित शाह सिंधुदुर्ग में मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन करेंगे
  2. सिंधुदुर्ग शिवसेना का गढ़ माना जाता है
  3. अमित शाह देर शाम हेलिकॉप्टर से गोवा के लिए रवाना होंगे

अमित शाह का कार्यक्रम

गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) करीब दोपहर दो बजे नारायण राणे के मेडिकल कॉलेज पहुंचेंगे. इसके बाद रिबन काटकर और दीप प्रज्जवलित कर कॉलेज परिसर का उद्घाटन करेंगे. इसके बाद अमित शाह को सम्मानित किया जाएगा. फिर वो मंच से अपना भाषण देंगे. बाद में गृहमंत्री पार्टी के मुख्य पद धारकों के साथ चर्चा करेंगे और फिर देर शाम हेलिकॉप्टर से गोवा के लिए रवाना होंगे.

ये भी पढ़ें- शरद पवार की सचिन तेंदुलकर को नसीहत, 'अपने क्षेत्र से अलग विषय पर बोलने में बरतें सावधानी'

किसानों के चक्का जाम के कारण टला दौरा

अमित शाह (Amit Shah) का यह दौरा पहले शनिवार यानी 6 फरवरी को होना था, लेकिन किसानों के चक्का जाम की वजह से इसे एक दिन के लिए टाल दिया गया था. इससे पहले भी किसान आंदोलन की वजह से अमित शाह को कोंकण दौरा रद्द करना पड़ा था.

लाइव टीवी

कोंकण में बीजेपी को मिली है जीत

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) को हाल ही में सिंधुदुर्ग समेत कोंकण के अनेक जिलों में ग्राम पंचायत चुनाव के नतीजों में शिवसेना से ज्यादा सीटों पर जीत मिली थी. पार्टी का मानना है कि इस जीत में नारायण राणे के नेतृत्व का बड़ा योगदान है. हाल ही में नारायण जाने को वाई ग्रेड की सुरक्षा भी केंद्र सरकार की तरफ से मुहैया करवाई गई है.

VIDEO

Trending news