Amritpal Singh ने पुलिस के सामने रखीं सरेंडर के लिए 3 शर्तें, जानें क्या है मांगें
Advertisement
trendingNow11631118

Amritpal Singh ने पुलिस के सामने रखीं सरेंडर के लिए 3 शर्तें, जानें क्या है मांगें

Amritpal Singh Surrender: 18 मार्च से फरार चल रहा अमृतपाल आज (29 मार्च) अमृतसर के श्रीअकाल तख्त साहिब में सरेंडर कर सकता है, लेकिन इसके लिए उसने तीन शर्तें रखी है.

Amritpal Singh ने पुलिस के सामने रखीं सरेंडर के लिए 3 शर्तें, जानें क्या है मांगें

Amritpal Singh Conditions for Surrender: खालिस्तानी समर्थक और वारिस पंजाब दे का प्रमुख भगोड़ा अमृतपाल सिंह (Amritpal Singh) की तलाश के लिए लगातार सर्च ऑपरेशन चलाए जा रहे हैं और वो हर बार पुलिस को चकमा देने में कामयाब हो रहा है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, 18 मार्च से फरार चल रहा अमृतपाल आज (29 मार्च) सरेंडर कर सकता है. वह अमृतसर के श्रीअकाल तख्त साहिब में सरेंडर कर सकता है. हालांकि, अब सूत्रों से जानकारी मिली है कि अमृतपाल ने पुलिस के सामने सरेंडर के लिए तीन शर्तें रखी है.

अमृतपाल ने पुलिस के सामने रखी ये 3 शर्तें

अमृतपाल सिंह (Amritpal Singh) ने पुलिस के सामने पहली शर्त रखी है कि सरेंडर के बाद पुलिस उसकी पिटाई ना करे. अमृतपाल ने दूसरी शर्त पंजाब की जेल में रखने की बात कही है. इसके साथ ही उसकी तीसरी शर्त है कि इसे गिरफ्तारी नहीं, बल्कि सरेंडर बताया जाए.

अमृतपाल ने फिर पंजाब पुलिस को दिया 'चकमा'

कट्टरपंथी अमृतपाल सिंह और उसके आका पपलप्रीत सिंह ने एक बार फिर होशियारपुर शहर के पास एक गांव में पंजाब पुलिस को चकमा दे दिया. घटनाक्रम से परिचित एक अधिकारी ने बताया कि अमृतपाल सहित तीन लोगों के साथ एक इनोवा वाहन को पुलिस ने मंगलवार रात एक नाके पर रोका, लेकिन वे अंधेरे में भागने में सफल रहे. पुलिस फगवाड़ा से कार का पीछा कर रही थी. बाद में कार फगवाड़ा-होशियारपुर मार्ग पर गुरुद्वारा भाई चंचल सिंह के पास लावारिस हालत में मिली. वे पैदल भागे.

सीसीटीवी फुटेज में बिना पगड़ी के दिखा अमृतपाल सिंह

इस बीच, अमृतपाल सिंह का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने प्रमुख सहयोगी पपलप्रीत सिंह के साथ दिख रहा है. वीडियो में अमृतपाल सिंह बिना पगड़ी के और मास्क पहने हुए दिख रहा है. इस सीसीटीवी फुटेज पर कोई तारीख नहीं है और यह दिल्ली के एक बाजार का बताया जा रहा है. इसमें भगोड़ा अमृतपाल काला चश्मा पहने सड़क पर चलते हुए दिख रहा है, जबकि पपलप्रीत सिंह एक बैग के साथ उसके पीछे चलते दिख रहा है. इस नए फुटेज पर पंजाब पुलिस की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news