Amroha: सुबह सोकर नहीं उठा परिवार, पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़ा तो.. 5 बच्चों की मौत..2 की हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow12051869

Amroha: सुबह सोकर नहीं उठा परिवार, पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़ा तो.. 5 बच्चों की मौत..2 की हालत गंभीर

Amroha Family: अगले दिन आसपास के लोगों ने जब शाम तक किसी को घर से बाहर निकलते नहीं देखा तो गेट तोड़कर अंदर गए. वहां बच्चों सहित पांच लोगों मृत पाए गए. जबकि दो की सांसें चल रही थीं.

Amroha: सुबह सोकर नहीं उठा परिवार, पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़ा तो.. 5 बच्चों की मौत..2 की हालत गंभीर

5 Death 2 In Serious In Amroha: उत्तर प्रदेश के अमरोहा से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक घर में सो रहे 7 लोगों में से 5 बच्चों की मौत हो गई. इस मामले की जानकारी तब हुई जब आसपास के लोगों को अगले दिन शाम को शक हुआ तो मामला खुलकर सामने आया. बताया जा रहा है कि रात को खाना खाकर पूरा परिवार सो गया, इसमें कुछ रिश्तेदार भी शामिल थे. अगले दिन लोगों ने किसी को घर से बाहर निकलते नहीं देखा तो गेट तोड़कर अंदर घुस गए. जहां बच्चों समेत पांच लोग मृत पाए गए, जबकि दो की सांसें चल रही थीं, दोनों की गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है.

दरअसल, यह पूरा मामला अमरोहा के सैद नगली थाना क्षेत्र का है. यहां के गांव ढक्का मोड़ में घर के अंदर सो रहे पांच बच्चो की दम घुटने से मौत हो गई है. हालांकि अभी तक सभी बच्चों की मौत की असली वजह का पता नहीं लग पाया है, लेकिन प्रथम दृष्टया यह मामला दम घुटने का लग रहा है. पूरा परिवार अंगीठी जलाकर सो गया था. जबकि इस हादसे में दो लोग भी गंभीर अवस्था में हायर सेंटर रेफर किए गए हैं. बताया जा रहा है कि यहां के रहने वाले रईसुद्दीन के घर पर सोमवार रात करीब आठ बजे उसकी पत्नी सहित उसके तीन बच्चे और दो रिश्तेदारों के बच्चे खाना खाकर सो गए थे.

दम घुटने से मौत?
इसके बाद घर के अंदर रईसुद्दीन के तीन बच्चे और दो रिश्तेदारों के बच्चे सहित पांच बच्चों की दम घुटने से मौत हो गई, जबकि रईसुद्दीन की पत्नी और उसके भाई की हालत गंभीर बताई जा रही है. उनको ईलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है. मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस अधीक्षक कुंवर अनुपम सिंह और भारी पुलिस बल के साथ साथ प्रशासनिक अधिकारी पहुंचे और वैधानिक कार्रवाई की गई है. पुलिस के बयान में भी यह बताया गया कि यह मामला दम घुटने का लग रहा है. पूरा परिवार अंगीठी जलाकर सो गया था.

जांच के आदेश दिए गए
फिलहाल जांच के आदेश दिए गए हैं. फिलहाल जांच के आदेश दिए गए हैं. आसपास के चश्मदीदों ने बताया कि यह मामला दम घुटने से ही हुआ है. क्योंकि वे लोग रात में अंगीठी जलाकर सो गए थे ताकि सर्दी से राहत मिल सके. अगले दिन वे शाम तक नहीं उठे तो शक हुआ. फिर घर का दरवाजा तोड़ा गया तो यह सब दिखाई दिया. पांच की तो मौत हो चुकी थी, बाकी जो बचे उनकी हालत गंभीर है. (रिपोर्ट विनीत अग्रवाल)

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news