आंध्र प्रदेश की फार्मा फैक्ट्री में भयानक विस्फोट, अब तक 15 की मौत.. कई घायल
Advertisement
trendingNow12394139

आंध्र प्रदेश की फार्मा फैक्ट्री में भयानक विस्फोट, अब तक 15 की मौत.. कई घायल

Andhra Pradesh News: घटना में घायल हुए करीब 30 लोगों को अनकापल्ली और अचुतापुरम के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. इसके अलावा जिलाधिकारी ने कहा कि कपंनी में फंसे 15 लोगों को बचा लिया गया है.

आंध्र प्रदेश की फार्मा फैक्ट्री में भयानक विस्फोट, अब तक 15 की मौत.. कई घायल

Pharma Unit Explosion: आंध्र प्रदेश के अचुतापुरम में बुधवार को एक फार्मा कंपनी के कारखाने में आग लग जाने की घटना में मरने वालों की संख्या बढ़कर 15 हो गई है. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. अनकापल्ली की जिलाधिकारी विजया कृष्णन ने बताया कि दुर्घटना दोपहर करीब सवा दो बजे एसेंटिया एडवांस्ड साइंसेस प्राइवेट लिमिटेड के संयंत्र में हुई. कृष्णन ने बताया कि फैक्ट्री में दो पालियों में 381 कर्मचारी काम करते हैं. विस्फोट दोपहर को भोजनावकाश के समय हुआ. इसलिए कर्मचारियों की उपस्थिति कम थी.

विस्फोट बिजली के शॉर्ट सर्किट के कारण

उन्होंने कहा कि संदेह है कि विस्फोट बिजली के शॉर्ट सर्किट के कारण हुआ. उन्होंने बताया कि 33 घायल लोगों को अनकापल्ली और अचुतापुरम के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है, जबकि अग्निशमन विभाग छह दमकल गाड़ियों की मदद से बचाव कार्य में लगा हुआ है. 

फंसेलोगों को बचा लिया गया

वहीं जिलाधिकारी ने बताया कि कारखाने में फंसे 15 लोगों को बचा लिया गया है. इस बीच मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने लोगों की मौत पर दुख जताया है. एक आधिकारिक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया कि मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया कि सरकार मृतक श्रमिकों के परिवारों के साथ खड़ी रहेगी.

Trending news