पायल घोष मामला: बुरी तरह फंस गए अनुराग कश्यप, पुलिस ने पूछताछ के लिए भेजा बुलावा
Advertisement

पायल घोष मामला: बुरी तरह फंस गए अनुराग कश्यप, पुलिस ने पूछताछ के लिए भेजा बुलावा

निर्माता निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया है. अनुराग कश्यप के कल 11 बजे वर्सोवा पुलिस स्टेशन  हाजिर होना है.

अनुराग कश्यप (फाइल फोटो)

मुंबई: निर्माता निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया है. अनुराग कश्यप के कल 11 बजे वर्सोवा पुलिस स्टेशन हाजिर होना है. उनके खिलाफ अभिनेत्री पायल घोष (Actress Payal Ghosh) ने मामला दर्ज कराया था.

  1. पायल घोष मामले में अनुराग कश्यप की मुश्किल बढ़ी
  2. वर्सोवा पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया
  3. पायल घोष ने लगाए हैं गंभीर आरोप
  4.  

अनुराग के खिलाफ समन जारी
जानकारी के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने उन्हें फिल्ममेकर को कल सुबह 11 बजे वर्सोवा पुलिस स्टेशन पूछताछ के लिए बुलाया है. इसके लिए मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने अनुराग को समन भी जारी कर दिया है. बता दें कि एक दिन पहले पायल केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले के साथ महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी (Governer Bhagat Singh Koshyari) से मिलकर आए थे. पायल ने राज्यपाल से भी न्याय की गुहार लगाई थी.

अनुराग कश्यप के खिलाफ FIR में गंभीर आरोप
पायल घोष ने अनुराग कश्यप के खिलाफ वसोर्वा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है. एफआईआर में कश्यप के खिलाफ आरोपों में दुष्कर्म, गलत इरादे से रोकने और महिला का अपमान करना शामिल है. आरोप है कि 2014 में उनके साथ यौन शोषण का प्रयास किया गया. एफआईआर में आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, गलत बर्ताव, गलत इरादे से रोकना और महिला का अपमान करने पर आईपीसी के तहत यू / एस 376 (1), 354, 341, 342 सहित कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. हालांकि अनुराग ने अपने ऊपर लगाए गए आरोपों का खंडन किया है.

ये भी देखे

Trending news