ऐप ने किया Shashi Tharoor जैसी अंग्रेजी सिखाने का दावा, अब कांग्रेस सांसद बोले- लेंगे लीगल एक्शन
Advertisement
trendingNow1871219

ऐप ने किया Shashi Tharoor जैसी अंग्रेजी सिखाने का दावा, अब कांग्रेस सांसद बोले- लेंगे लीगल एक्शन

ब्‍लैकबोर्ड रेडियो (बीबीआर) नामक ऐप ने विज्ञापन देकर कांग्रेस सांसद शशि थरूर (Shashi Tharoor) जैसी अंग्रेजी सिखाने का दावा किया है और कहा है कि स्पोकन इंग्लिश प्रोग्राम को आईआईटी-एम्स के पूर्व छात्रों और पीएचडी धारकों ने डिजाइन किया है.

शशि थरूर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: कांग्रेस सांसद शशि थरूर (Shashi Tharoor) अपनी शानदार अंग्रेजी के लिए जाने जाते हैं और उनके पास ऐसे अंग्रेजी के शब्दों का भंडार है, जिन्हें शायद ही पहले किसी ने सुना हो. इस बीच एक ऐसा मोबाइल ऐप आया है, जो शशि थरूर जैसी अंग्रेजी सिखाने का दावा कर रहा है. ऐप के विज्ञापन में शशि थरूर की फोटो का भी इस्तेमाल किया गया है, जिस पर कांग्रेस सांसद ने लीगल एक्शन लेने की धमकी दी है.

ऐप ने विज्ञापन में किया दावा

ब्‍लैकबोर्ड रेडियो (बीबीआर) नामक ऐप के विज्ञापन में कहा गया है, 'क्लास 1 से 9 तक के बच्चों के लिए स्पोकन इंग्लिश प्रोग्राम को आईआईटी व एम्स के पूर्व छात्रों और संयुक्त राज्य अमेरिका व ब्रिटेन के पीएचडी धारकों द्वारा डिजाइन किया गया है. छात्रवृत्ति उपलब्ध है.' विज्ञापन में ऐप ने शशि थरूर जैसी अंग्रेजी सिखाने का दावा किया है. इसके साथ ही विज्ञापन में शशि थरूर की फोटो भी लगी है.

ये भी पढ़ें- संसदीय दल की बैठक में बोले पीएम मोदी, 'मैंने CM और PM रहते कभी एक भी छुट्टी नहीं ली'

शशि थरूर बोले- लेंगे लीगल एक्शन

शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने अपने ट्विटर पर ऐप के विज्ञापन का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया और लिखा, 'यह उन कई छात्रों द्वारा मेरे ध्यान में लाया गया है, जो इस ऐप के जरिए गुमराह किए गए थे. मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि मेरा इस ऐप से कोई संबंध नहीं है और मैंने किसी भी तरह से इस ऐप का समर्थन नहीं किया है. मैं कमर्शियल इस्‍तेमाल के लिए अपने नाम और छवि के दुरुपयोग को रोकने के लिए कानूनी कार्रवाई करूंगा.'

Trending news