एआर रहमान ने बेटी और पत्नी का फोटो किया शेयर, नकाब के कारण हुई आलोचना तो दिया जवाब
Advertisement

एआर रहमान ने बेटी और पत्नी का फोटो किया शेयर, नकाब के कारण हुई आलोचना तो दिया जवाब

दो ऑस्कर पुरस्कारों से सम्मानित अपने पिता रहमान की फिल्म 'स्लमडॉग मिलेनियर' के संगीत के दस साल पूरे होने के मौके पर रहमान की बेटी खतीजा साड़ी और नकाब पहनी नजर आई थीं.

नकाब पहने रहमान की बेटी खतीजा. नीता अंबानी के साथ में उनकी दूसरी बेटी रहीमा और पत्नी सायरा.

मुंबई: ऑस्कर पुरस्कार विजेता संगीतकार ए आर रहमान ने अपनी बेटी के नकाब पहनने पर सोशल मीडिया पर हो रही आलोचना का जवाब दिया है. रहमान ने कहा कि उसे अपनी पसंद की पोशाक चुनने अधिकार है. दो ऑस्कर पुरस्कारों से सम्मानित अपने पिता रहमान की फिल्म 'स्लमडॉग मिलेनियर' के संगीत के दस साल पूरे होने के मौके पर रहमान की बेटी खतीजा साड़ी और नकाब पहनी नजर आई थीं, जिसपर सोशल मीडिया पर तीखी प्रतिक्रियाएं दी गई थीं.

51 वर्षीय रहमान ने एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें उनकी पत्नी और बेटी रहीमा बिना नकाब पहने दिखाई दे रही हैं जबकि खतीजा का चेहरा नकाब से ढका हुआ है.

खतीजा ने इस बारे में फेसबुक पर लिखा, मैं बताना चाहूंगी कि जो कपड़े मैं पहनती हूं या जो फैसले मैं जिंदगी में लेती हूं, उनका मेरे माता-पिता से कोई लेना-देना नहीं है. नकाब पहनना मेरा निजी फैसला था. मैं वयस्‍क हूं और अपनी जिंदगी के फैसले लेना जानती हूं."

एआर रहमान ने नीता अंबानी के साथ अपने परिवार की फाेटो जैसे ही शेयर किया, उसके बाद सोशल मीडिया पर नकाब को लेकर लोगों ने अपने अपने विचार देने शुरू कर दिए.

हालांकि कुछ लोगों ने तस्वीर को पसंद भी किया. कुछ ऐसे भी थे, जिन्होंने इसकी आलोचना भी की.
input : Bhasha

Trending news