सेना का सीमा पर दीवाली समारोह, दहल उठा होगा दुश्मनों का दिल
Advertisement
trendingNow1785731

सेना का सीमा पर दीवाली समारोह, दहल उठा होगा दुश्मनों का दिल

भगवान राम के अयोध्या लौटने से जुड़े इस त्योहार के मौके पर भारतीय सेना ने एक बार फिर ना'पाक' पड़ोसियों को मर्यादा में रहने की चेतावनी देते हुए ट्वीट भी किया है.

फाइल फोटो

जम्मू : दिवाली के शुभ अवसर पर कुपवाड़ा (Kupwada) के विलगाम (Vilgam) में भारतीय सेना के जवानों ने राष्ट्र को शुभकामनाएं देने के लिए दीवाली समारोह का आयोजन किया.

पाकिस्तान को कड़ा संदेश
भारतीय सेना का ये विशाल आयोजन दरअसल पाक सेना के लिए कड़ा संदेश और चेतावनी भी है कि वो भारतीय सैनिकों की उच्च नैतिकता और प्रदर्शन को कम ना समझें. और भारत की सीमा पर किसी भी तरह की गुस्ताखी का उसे माकूल और मुंह तोड़ जवाब दिया जाएगा.

भगवान राम के अयोध्या लौटने से जुड़े इस त्योहार के मौके पर भारतीय सेना ने एक बार फिर ना'पाक' पड़ोसियों को मर्यादा में रहने की चेतावनी देते हुए ट्वीट भी किया है. जिसमें पर्व की शुभकामनाओं के साथ नेशन फर्स्ट की उक्ति भी देखने को मिली.

 

साथ ही सेना के जवानों का ये आयोजन पाकिस्तान को साफ तौर पर ये समझा रहा है कि वो जितनी बार भी सीजफायर का उल्लंघन करेगा उसे मुंह की खानी पड़ेगी.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news