जानिए पाकिस्तानी मीडिया में क्यों छा गए हैं अरविंद केजरीवाल, कुमार विश्वास ने साधा निशाना
Advertisement
trendingNow1503216

जानिए पाकिस्तानी मीडिया में क्यों छा गए हैं अरविंद केजरीवाल, कुमार विश्वास ने साधा निशाना

 इस वीडियो में अरविंद केजरीवाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाते नजर आ रहे हैं.

आम आदमी पार्टी (AAP) के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लोगों ने ट्विटर पर ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

नई दिल्ली: भारतीय सेना ने 26 फरवरी को पुलवामा हमले के बदला लेते हुए पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) में एयक स्ट्राइक कर आतंकियों के ठिकानों को तबाह कर दिया था. वहीं, पाकिस्तानी विमानों द्वारा भारतीय वायु सीमा के उल्लंघन के दौरान अदम्य वीरता का प्रदर्शन करने वाले विंग कमांडर अभिनंदन शुक्रवार (1 मार्च) रात को पाकिस्तान से स्वदेश वापस लौट आए. इन सबके बीच आम आदमी पार्टी (AAP) के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लोगों ने ट्विटर पर ट्रोल करना शुरू कर दिया है. दरअसल, सीएम केजरीवाल का एक वीडियो पाकिस्तनी मीडिया में छा गया है, जिसे लेकर केजरीवाल लगातार ट्रोल हो रहे हैं. 

पूर्व AAP नेता कुमार विश्वास ने भी इस वीडियो को लेकर अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. कुमार विश्वास ने शायराना अंदाज में ट्वीट कर लिखा है कि कहनी है एक बात हमें, इस वतन के पहरेदारों से, संभल के रहना अपने घर में, छिपे हुए ग़द्दारों से.

 

 

बीजेपी नेता और प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि भारत के एक सीएम पाकिस्तानी मीडिया के पोस्टर ब्यॉय बने हैं. यह सच में बहुत दुखद है. 

 

 

इसे लेकर ट्विटर यूजर अंकिता सिंह ने लिखा है कि पाकिस्तान का मीडिया अब @ArvindKejriwal के बयान को अपने निर्दोष होने की गवाही के रूप में दिखा रहा है, अपनी राजनीति और वोट बैंक के चक्कर मे पाकिस्तान में पूरे देश का सिर नीचा कर दिया अरविंद केजरीवाल जी आपने. 

 

 

 

 

पाकिस्तानी मीडिया में अरविंद केजरीवाल का यह वीडियो लगातार सुर्खियों में है. दरअसल, इस वीडियो में केजरीवाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में केजरीवाल कहते दिख रहे हैं कि 300 सीटें लाने के लिए आप कितने जवानों को शहीद करोगे. लानत है ऐसी पार्टी पर. यह बयान उन्होंने दिल्ली विधानसभा के सत्र में दिया था. 

Trending news