आर्यन खान ड्रग केस के गवाह की मौत, अचानक पड़ा दिल का दौरा
Advertisement
trendingNow11140889

आर्यन खान ड्रग केस के गवाह की मौत, अचानक पड़ा दिल का दौरा

आर्यन खान ड्रग केस (Aryan Khan Drug Case) के गवाह प्रभाकर सैल ( Prabhakar Sail) को अचानक हार्ट अटैक आ गया है. इससे उनकी मौत हो गई. प्रभाकर सैल इस केस से जुड़े स्वतंत्र गवाह थे. उन्होंने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) पर आरोप भी लगाया था.

आर्यन खान ड्रग केस के गवाह की मौत, अचानक पड़ा दिल का दौरा

मुबंई: आर्यन खान ड्रग केस (Aryan Khan Drug Case) के गवाह प्रभाकर सैल ( Prabhakar Sail) की दिल का दौरा पड़ने के कारण मौत हो गई है. उनके वकील के अनुसार, उन्हें कल (शुक्रवार को) शाम चेंबूर के माहुल इलाके में अपने आवास पर दिल का दौरा पड़ा. उन्होंने किरण गोसावी (Kiran Gosavi) के खिलाफ बयान दिया था, जिन्होंने कथित तौर पर बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मैनेजर पूजा ददलानी से पैसे लिए थे.

  1. आर्यन खान ड्रग मामले के गवाह प्रभाकर सैल की मौत
  2. हार्ट अटैक की वजह से हुई मौत
  3. ड्रग केस में स्वतंत्र गवाह थे प्रभाकर सैल

आज होगा अंतिम संस्कार

ड्रग मामले में एनसीबी के गवाह प्रभाकर सैल का निधन कल (शुक्रवार को) हुआ. उनके वकील तुषार खंडारे के अनुसार, कल चेंबूर के माहुल इलाके में दिल का दौरा पड़ने से प्रभाकर का निधन हो गया. प्रभाकर सैल का पार्थिव शरीर आज सुबह 11 बजे अंधेरी स्थित उनके घर लाया जाएगा. वहीं उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

ये भी पढें- केंद्र सरकार की कोशिशें ला रही रंग, 32 साल बाद जन्मभूमि वापस लौट रहे कश्मीरी पंडित

कौन थे प्रभाकर सैल?

बता दें कि प्रभाकर सैल आर्यन खान ड्रग केस के स्वतंत्र गवाह थे. उन्होंने दावा किया था कि वो किरण गोसावी के पर्सनल बॉडीगार्ड थे. बता दें किरण गोसावी वही हैं, जिसकी आर्यन खान के साथ सेल्फी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी. इतना ही नहीं प्रभाकर सैल ने हलफनामे में एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर आरोप भी लगाया था. सैल का कहना था कि वानखेड़े मामले के स्वतंत्र गवाह आरोपियों को खरीदने की कोशिश कर रहे थे.

LIVE TV

Trending news