Vladimir Putin: क्या इस बीमारी से जूझ रहे हैं पुतिन? लेटेस्ट फोटो में हाथ के मूवमेंट ने चौंकाया, देखिए Video
Advertisement
trendingNow11167057

Vladimir Putin: क्या इस बीमारी से जूझ रहे हैं पुतिन? लेटेस्ट फोटो में हाथ के मूवमेंट ने चौंकाया, देखिए Video

Vladimir Putin health Update: रूस-यूक्रेन युद्ध (Russia-Ukraine War) के बीच दुनिया के कई बड़े डॉक्टर और हेल्थ एक्सपर्ट्स व्लादिमीर पुतिन के हाव-भाव यानी बॉडी लैंग्वेज के साथ उनकी सेहत को लेकर कयासबाजी कर रहे हैं. इस बीच एक वीडियो की वजह से उनके एक बड़ी बीमारी से ग्रसित होने का दावा किया जा रहा है.

Vladimir Putin: क्या इस बीमारी से जूझ रहे हैं पुतिन? लेटेस्ट फोटो में हाथ के मूवमेंट ने चौंकाया, देखिए Video

Vladimir Putin shakes hand uncontrollably in new video: एक हालिया वीडियो फुटेज में रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन का कांपता हुआ हाथ दिखने के बाद उनकी खराब सेहत की अटकलें लग रही हैं. पुतिन और उनके बेलारूसी समकक्ष अलेक्ज़ेंडर लुकाशेंको (Alexander Lukashenko) की मीटिंग के फुटेज में पुतिन अपने हाथ को कांपने से रोकने के लिए उसे छाती पर रखते दिख रहे हैं.

क्या इस बीमारी से पीड़ित हैं पुतिन?

'द मिरर' में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक रूसी मीडिया की ओर से बेलारूस के राष्ट्रपति से मुलाकात की जो तस्वीरें और वीडियो जारी किए गए थे अब उन्हीं के आधार पर ऐसी अफवाह और खबरें चल रही हैं कि व्लादिमीर पुतिन पार्किंसंस (Parkinson) बीमारी से पीड़ित हो सकते हैं. 

आप भी देखिए वीडियो

ये भी पढ़ें- Twitter Deal: ट्विटर की डील में China का हाथ? Amazon के मालिक Jeff Bezos ने उठाए सवाल

ऑस्ट्रेलिया के स्किन डॉक्टर ने किया था विश्लेषण

पिछले महीने ऑस्ट्रेलिया के एक डॉक्टर ने अपनी पोस्ट में उनकी उम्र और भावभंगिमाओं को लेकर अपनी बात रखी थी. वहीं अमेरिका और पश्चिमी देशों में भी पुतिन की सेहत को लेकर तरह तरह की अटकलों का दौर चल रहा है. लोग अलग अलग तरीके से पुतिन पर तंज कस रहे हैं. देखिए ऐसा ही एक और वीडियो.

रूस-यूक्रेन युद्ध के बीच लगातार आ रही खबरें

आपको बता दें कि रूस के यूक्रेन पर हमले के बाद कई बार पुतिन की सेहत को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं. इस बीच ताजा वीडियो में दिख रही उनकी स्थिति पुतिन समर्थकों के लिए चिंता का विषय हो सकती है.

वहीं पुतिन की सेहत को लेकर (Vladimir Putin Health update) यूक्रेन की खुफिया रिपोर्टों के मुताबिक, पुतिन आंत के कैंसर (Bowel Cancer) से जूझ रहे हैं. उनका चेहरा फूला हुआ है, जो दर्शाता है कि वो ठीक होने के लिए कीमोथेरेपी दवाएं या स्टेरॉयड (Chemotherapy Drugs or Steroids) ले रहे हैं.

Trending news