T Raja Controversial Speech: बीजेपी MLA टी राजा के बयान पर भड़के ओवैसी, कह दी ऐसी बात
Advertisement
trendingNow11315432

T Raja Controversial Speech: बीजेपी MLA टी राजा के बयान पर भड़के ओवैसी, कह दी ऐसी बात

Owaisi Reaction On T Raja: असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने बीजेपी (BJP) पर निशाना साधा है. ओवैसी ने कहा है कि बीजेपी, मुस्लिमों और पैगंबर मोहम्मद (Prophet Muhammad) से नफरत करती है.

टी राजा सिंह के बयान पर विवाद.

T Raja Singh Speech: तेलंगाना (Telangana) से बीजेपी विधायक टी राजा सिंह (BJP MLA T Raja Singh) के बयान पर AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) का रिएक्शन सामने आया है. असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी विधायक टी राजा सिंह (T Raja Singh) के बयान की निंदा की है. असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि बीजेपी, पैगंबर मोहम्मद और मुस्लिमों से नफरत करती है. टी राजा सिंह पर आरोप है कि उन्होंने पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी की और उनका अपमान किया. हैदराबाद में सोमवार शाम से मुस्लिमों का प्रदर्शन जारी है. हालांकि, हैदराबाद पुलिस टी राजा सिंह को हिरासत में ले चुकी है, लेकिन मुस्लिम उनकी गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए हैं.

असदुद्दीन ओवैसी ने क्या कहा?

एआईएमआईएम (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मैं बीजेपी विधायक के बयान की निंदा करता हूं. बीजेपी नहीं चाहती कि हैदराबाद में शांति हो. बीजेपी पैगंबर मुहम्मद और मुसलमानों से नफरत करती है. वे भारत के सामाजिक ताने-बाने को नष्ट करना चाहते हैं.

प्रदर्शन में लगा 'सिर तन से जुदा' का नारा

बता दें कि बीजेपी विधायक टी राजा सिंह के बयान से नाराज मुस्लिम समुदाय के लोग हैदराबाद के कई इलाकों में सोमवार शाम से लेकर अब तक प्रदर्शन कर चुके हैं. विरोध प्रदर्शन में सिर तन से जुदा वाले नारे भी लगे. पुलिस टी राजा सिंह को हिरासत में लेकर लोगों से शांति की अपील की है.

विवादित बयान पर टी राजा की सफाई

हालांकि, बीजेपी विधायक टी राजा सिंह ने हिरासत में लिए जाने से पहले एक वीडियो जारी करके सफाई भी दी कि उन्होंने पैगंबर मोहम्मद का अपमान नहीं किया है. स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने हमारे भगवान का निरादर किया. हर एक्शन का रिएक्शन होता है.

तेलंगाना कांग्रेस नेता ने दी धमकी

इस बीच, तेलंगाना कांग्रेस नेता राशिद खान ने धमकी दी है कि एक दिन के अंदर टी राजा के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो कानून को हाथ में लिया जाएगा और एक्शन होगा.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news