Gujarat में AIMIM ने भी भरा था दम, नतीजों के बाद ओवैसी ने दिया ऐसा रिएक्‍शन
topStories1hindi1477774

Gujarat में AIMIM ने भी भरा था दम, नतीजों के बाद ओवैसी ने दिया ऐसा रिएक्‍शन

Gujarat Election 2022: गुजरात में हुई AIMIM की करारी हार पर असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) का रिएक्शन सामने आया है. गुजरात चुनाव में ओवैसी की पार्टी का खाता तक नहीं खुला.

Gujarat में AIMIM ने भी भरा था दम, नतीजों के बाद ओवैसी ने दिया ऐसा रिएक्‍शन

Gujarat Election Result: गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Election) में असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की पार्टी ऑल इडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) की करारी हार हुई है. एआईएमआईएम ने चुनावी मैदान में 13 उम्मीदवार उतारे थे और वे सभी हार गए. नतीजे आने के बाद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 में अपनी पार्टी एआईएमआईएम के खराब प्रदर्शन से वो निराश नहीं है. उन्होंने भारत के पश्चिमी राज्य गुजरात में अपने संगठन को मजबूत करने के लिए और काम करने का संकल्प लिया. बता दें कि ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम ने गुजरात में पहली बार विधानसभा का चुनाव लड़ा, लेकिन एआईएमआईएम के खाते में एक भी सीट नहीं आई.

गुजरात में हार पर ओवैसी का रिएक्शन

गुजरात विधानसभा का रिजल्ट जारी होने के बाद असदुद्दीन ओवैसी ने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर पार्टी की तरफ से पोस्ट हुए एक वीडियो में कहा कि गुजरात के विधानसभा चुनाव में पहली बार एआईएमआईएम ने हिस्सा लिया. 13 विधानसभा सीटों पर हमारे उम्मीदवार थे. नतीजों में हमको कामयाबी नहीं मिली. मगर इसके बावजूद हमारे हौसले पस्त नहीं हैं और ना ही हमारे हौसलों को पस्त होने की जरूरत है.

मजलिस को मजबूत करने का संकल्प

ओवैसी ने आगे कहा कि सबने मिलकर मेहनत की. जिन वोटर्स ने मजलिस को वोट किया, मैं उनको धन्यवाद देता हूं. दिन-रात मेहनत करने वाले कार्यकर्ताओं को भी धन्यवाद देता हूं. हम लोग बैठेंगे, बात करेंगे और अपनी कमजोरियों को दूर करेंगे. आगे भी मजलिस को लेकर आगे बढ़ते रहेंगे और मजबूती हासिल करेंगे.

ओवैसी ने जनता के फैसले को किया स्वीकार

एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि अपनी कोशिशों को लेकर आगे बढ़ते रहना है. जनवरी के पहले हफ्ते में मैं दोबारा गुजरात में आऊंगा और तमाम कार्यकर्ताओं से मुलाकात करूंगा. अपनी पार्टी मजलिस को और आगे लेकर जाएंगे. ये आवाम का फैसला है, हम उसकी इज्जत करते हैं.

गौरतलब है कि गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने रिकॉर्डतोड़ जीत दर्ज की है. बीजेपी ने गुजरात में 156, कांग्रेस ने 17, आप ने 5, सपा ने 1 और अन्य उम्मीदवारों ने 3 सीटों पर जीत दर्ज की है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news