आखिरकार वैलेंटाइन डे पर ट्विटर पर क्यों ट्रेडिंग हो गए आसाराम...
Advertisement

आखिरकार वैलेंटाइन डे पर ट्विटर पर क्यों ट्रेडिंग हो गए आसाराम...

 सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर आसाराम के अनुयायी वैलेंटाइन डे को मातृ-पितृ पूजन दिवस के रूप में मना रहे हैं और लगातार ट्वीट कर रहे हैं. भारत के अलावा कैलिफोर्निया समेत अन्य देशों से करो़ड़ों की संख्या में ट्वीट होने के कारण आसाराम का नाम ट्विटर पर छाया हुआ है. 

आसाराम पर अपने ही आश्रम की एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का आरोप लगा है. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : धर्म गुरु आसाराम बापू बेशक से अपराध में लिप्तता के कारण जेल की सलाखों में सजा काट रहे हो, लेकिन उनके भक्तों का उनके प्रति विश्वास कम होने नहीं हुआ है. जहां 14 फरवरी को सारी दुनिया वैलेंटाइन डे मना रही है. तब आसाराम बापू सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं. दरअसल सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर आसाराम के अनुयायी वैलेंटाइन डे को मातृ-पितृ पूजन दिवस के रूप में मना रहे हैं और लगातार ट्वीट कर रहे हैं. भारत के अलावा कैलिफोर्निया समेत अन्य देशों से करो़ड़ों की संख्या में ट्वीट होने के कारण आसाराम का नाम ट्विटर पर छाया हुआ है. 

  1. देशभर में आज मनाया जा रहा है वैलेंटाइन डे
  2. आसाराम बापू के आश्रम में मनाया मातृ-पितृ पूजन दिवस
  3. सोशल मीडिया पर लाखों की संख्या में शेयर की गई फोटो

सोशल मीडिया पर लोगों शेयर की तस्वीरें
देश के तमाम शहरों और अन्य देशों में बने आसाराम के आश्रमों में वैलेंटाइन डे के दिन मातृ-पितृ पूजन दिवस मनाया गया है. अपने ट्विटर पर माता-पिता की सेवा की तस्वीरें शेयर करते हुए एक बार फिर आसाराम को निर्दोष साबित करने की कोशिश की गई है. बता दें कि वर्ष 2014 में जब आसाराम को कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था, तब उन्होंने मीडिया से मुखातिब होते वैलेंटाइन डे का विरोध जताया था. उन्होंने कहा था कि हर भारतीय को हर दिन अपने माता-पिता की सेवा करते हुए बीताना चाहिए.

देखिए ट्विटर पर किसने क्या कहा

 

 

 

आसाराम पर लगा है नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप
गौरतलब है कि आसाराम पर अपने ही आश्रम की एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का आरोप लगा है और वे अभी इस मामले में जोधपुर जेल में बंद हैं. आपको बता दें कि एक समय आसाराम बापू न केवल प्रवचनकार के रूप में प्रसिद्ध थे वहीं उनकी कथा और प्रवचन सुनने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ती थी. देश के कई हिस्सों में उन्होंने अपने आश्रम खोल रखे थे.

Trending news