गवाह हत्या मामले में आसाराम का नजदीकी सहयोगी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1297370

गवाह हत्या मामले में आसाराम का नजदीकी सहयोगी गिरफ्तार

आसाराम के खिलाफ बलात्कार मामले के एक मुख्य गवाह की हत्या के सिलसिले में गिरफ्तारी से बच रहे उनके एक सहयोगी को सहारनपुर जिले के मीरकपुर गांव से गिरफ्तार किया गया है।

गवाह हत्या मामले में आसाराम का नजदीकी सहयोगी गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर: आसाराम के खिलाफ बलात्कार मामले के एक मुख्य गवाह की हत्या के सिलसिले में गिरफ्तारी से बच रहे उनके एक सहयोगी को सहारनपुर जिले के मीरकपुर गांव से गिरफ्तार किया गया है।

 

सर्किल अधिकारी योगेन्द्र पाल सिंह ने कहा कि आसाराम के नंदगांव आश्रम के प्रभारी नीरज कुमार को कल गिरफ्तार किया गया। गांव में उसका डेयरी का व्यवसाय है। जिस जगह से उसे गिरफ्तार किया गया वहां से हथियारों का जखीरा, 17 गाय, कई फर्जी आईडी बरामद किए गए हैं। सिंह ने कहा कि आसाराम के खिलाफ बलात्कार मामले में मुख्य गवाह अखिल गुप्ता की पिछले वर्ष 11 जनवरी को हत्या के बाद से वह फरार था।

गुप्ता आसाराम का रसोईया और निजी सहायक था जो 16 वर्षीय स्कूल लड़की का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न करने के मामले में अगस्त 2013 से जेल में बंद था। हत्या में कुमार की कथित संलिप्तता का खुलासा आसाराम के वफादार कार्तिक हलदर ने किया जिसने गुप्ता की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी थी। हलदर को मार्च में छत्तीसगढ़ के रायपुर से गिरफ्तार किया गया था। सिंह ने बताया कि पूछताछ के दौरान कुमार ने कहा कि उसने हलदर को आश्रय दिया तथा उसके लिए मोटरसाइकिल और हथियारों का बंदोबस्त किया। आरोपी पर ठगी और पुलिस को गुमराह करने के अलावा आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज किया गया है।

Trending news