टीका लगवाने के लिए रजिस्ट्रेशन को कहा, आरोपी ने डॉक्टर पर कर दिया कुल्हाड़ी से हमला

महाराष्ट्र (Maharashtra) के यवतमाल (Yavatmal) में सोमवार को कोरोना टीकाकरण के दौरान एक अजीब घटना सामने आई. टीका लगवाने आए व्यक्ति ने डॉक्टर पर ही हमला बोल दिया.

टीका लगवाने के लिए रजिस्ट्रेशन को कहा, आरोपी ने डॉक्टर पर कर दिया कुल्हाड़ी से हमला
प्रतीकात्मक तस्वीर

यवतमाल: महाराष्ट्र (Maharashtra) के यवतमाल (Yavatmal) में सोमवार को कोरोना टीकाकरण के दौरान एक अजीब घटना सामने आई. टीका लगवाने आए एक व्यक्ति ने कथित तौर पर डॉक्टर पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. जिसमें वह घायल होने से बाल-बाल बच गया. 

रजिस्ट्रेशन के लिए कहा तो भड़क गया  

पुलिस के मुताबिक यह घटना डिगरास पुलिस थानांर्गत वसंत नगर क्षेत्र में हुई. पुलिस अधिकारी के मुताबिक, 'आरोपी मनोहर राठौड़ स्वास्थ्य केंद्र पर आया और उसने मांग की कि उसे कतार तोड़ कर पहले कोरोना टीका (Corona Vaccine) लगाया जाए. प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉ संतोष जाधव ने उससे पंजीकरण करवाने को कहा जिस पर वह नाराज हो गया.'

ये भी पढ़ें- कोरोना वैक्सीनेशन के मामले में भारत ने बनाया विश्‍व रिकॉर्ड, चीन को पछाड़ा

ऐन मौके पर पीछे हटने से बची जान

पुलिस अधिकारी ने कहा कि इसके बाद आरोपी ने डॉक्टर जाधव पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया. हालांकि ऐन मौके पर डॉ जाधव पीछे हट गए. जिससे वह घायल होने से बच गए. घटना के बाद आरोपी मौके से भाग गया. डॉ जाधव की शिकायत के बाद 32 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. 

बताते चलें कि देश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर अभी काबू में है. हालांकि तीसरी लहर आने की आशंका अब भी बनी हुई है. इसे देखते हुए सरकार देशभर में लोगों को कोरोना वैक्सीनेशन के लिए आगे आने की अपील कर रही है. गांवों, स्कूलों, पंचायत घरों समेत सभी सार्वजनिक जगहों पर वैक्सीनेशन के कैंप लगाए जा रहे हैं. सरकार की कोशिश है कि इस साल के अंत तक देश की बड़ी आबादी का टीकाकरण कर दिया जाए.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.