Atiq Ahmed News: अतीक अहमद के करीबी ही बने उसके लिए काल! इस शख्स की ओर घूमी जांच की सुई
Advertisement
trendingNow11659548

Atiq Ahmed News: अतीक अहमद के करीबी ही बने उसके लिए काल! इस शख्स की ओर घूमी जांच की सुई

Atiq Ahmed और उसके भाई अशरफ को 15 अप्रैल की रात प्रयागराज में मीडियाकर्मियों के रूप में आए तीन लोगों द्वारा तब गोली मार दी गई थी, जब दोनों भाइयों को पुलिस मेडिकल जांच के लिए ले जा रही थी. अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद अब उसके पुराने करीबियों और दुश्मनों पर जांच की सुई घूम गई है.

Atiq Ahmed News: अतीक अहमद के करीबी ही बने उसके लिए काल! इस शख्स की ओर घूमी जांच की सुई

Atiq Ahmed Case: माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद अब उसके पुराने करीबियों और दुश्मनों पर जांच की सुई घूम गई है, जिनमे से एक इमरान है.  इमरान अतीक का सगा साडू है, जो पहले अतीक के साथ मिलकर काम करता था, लेकिन मनमुटाव के बाद वो अतीक से अलग हो गया. बता दें अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को 15 अप्रैल की रात प्रयागराज में मीडियाकर्मियों के रूप में आए तीन लोगों द्वारा तब गोली मार दी गई थी, जब दोनों भाइयों को पुलिस मेडिकल जांच के लिए ले जा रही थी.

इमरान को पसंद नहीं करता था अतीक 

इससे पहले उमेश पाल हत्याकांड के बाद प्रयागराज प्रशासन ने अतीक के साडू इमरान की अवैध प्लाटिंग पर बुलडोजर की कार्रवाई की थी.  इमरान की बख्शीमोड़ा स्थित अवैध प्लाटिंग पर बुलडोजर की कार्रवाई हुई थी. इमरान अतीक का करीबी तो था लेकिन अतीक उसे पसंद नहीं करता था. ये भी जानकारी सामने आई है कि इमरान और मोहम्मद मुस्लिम लगातार मुलाकात कर रहे थे. हत्या से पहले भी इन दोनों की मुलाकात हुई थी. बता दें कि मोहम्मद मुस्लिम अतीक का सबसे बड़ा फाइनेंसर था और वह पेशे से बिल्डर है. 

STF ने उसे उठा लिया है. STF ने ये कार्रवाई एक ऑडियो के सामने आने के बाद की, जिसमें वह अतीक के बेटे असद से बातचीत कर रहा था. सूत्रों के मुताबिक, मोहम्मद मुस्लिम ने अतीक की पत्नी शाइस्ता को 80 लाख दिए थे. इस बीच, प्रयागराज के शाहगंज थाना के एसएचओ अश्वनी कुमार सिंह समेत पांच पुलिसकर्मियों को बुधवार को निलंबित कर दिया गया. पुलिस के एक अधिकारी ने इसकी सूचना दी. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अतीक और अशरफ हत्या मामले में शाहगंज थाना के एसएचओ अश्वनी कुमार सिंह, एक उप निरीक्षक और तीन कांस्टेबल को बुधवार को निलंबित कर दिया गया.

उन्होंने बताया कि एसआईटी की जांच में दायित्वों के निर्वहन में लापरवाही पाए जाने पर यह कदम उठाया गया है. पुलिस आयुक्त रमित शर्मा ने हत्याकांड की जांच के लिए अपर पुलिस आयुक्त (अपराध) सतीश चंद्र के नेतृत्व में तीन सदस्यीय विशेष जांच दल (एसआईटी) गठित की है. दो अन्य सदस्यों में एसीपी कोतवाली सतेंद्र प्रसाद तिवारी और निरीक्षक (विवेचना सेल, अपराध) ओम प्रकाश शामिल हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर | आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी |

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news