Atique Ahmed के करीबियों के फोन अचानक बंद, सर्विलांस पर लिए गए 3000 मोबाइल पर NO RESPONSE
Advertisement
trendingNow11661645

Atique Ahmed के करीबियों के फोन अचानक बंद, सर्विलांस पर लिए गए 3000 मोबाइल पर NO RESPONSE

Atique Ahmed Latest News: माफिया अतीक अहमद (Atique Ahmed) की गैंग और उमेश पाल मर्डर केस (Umesh Pal Murder Case) में शामिल लोगों पर शिकंजा लगातार कसता जा रहा है. इस बीच, अतीक के करीबियों ने शातिर चाल चली है.

Atique Ahmed के करीबियों के फोन अचानक बंद, सर्विलांस पर लिए गए 3000 मोबाइल पर NO RESPONSE

Atique Ahmed Murder Case: अतीक-अशरफ हत्याकांड (Atique-Ashraf Murder) से जुड़ी बड़ी खबर है कि माफिया से जुड़े लोगों और उनके करीबियों के फोन अचानक बंद हो गए हैं. जांच एजेंसी से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, बीते कुछ दिनों से अतीक से जुड़े सैकड़ों लोगों के फोन सर्विलांस पर लिए गए थे, जिनमें कई नंबर अतीक गैंग (Atique Gang) के गुर्गों और शूटर्स के भी थे. ये सभी फोन अचानक बंद हो गए हैं. माना जा रहा है कि जांच एजेंसी के रडार पर आने  के डर से ये फोन स्विच ऑफ कर दिए गए हैं. बता दें कि सर्विलांस पर लिए गए 3,000 फोन अचानक बंद हो गए. ये नंबर अलग-अलग राज्यों में काम कर रहे थे लेकिन अब ये स्विच ऑफ हो गए हैं. शूटरों की तलाश के लिए उनके दोस्तों, रिश्तेदारों और गिरोह के सदस्यों के नंबर निगरानी पर लगा रखे थे. लखनऊ, प्रयागराज, दिल्ली, बाराबंकी, कानपुर, गाजियाबाद, नोएडा, अजमेर, शाहजहांपुर, झांसी, हरदोई, बरेली, सहारनपुर, पटना, रांची और रायपुर समेत 22 जिलों में नंबर स्विच ऑफ है.

अतीक मर्डर केस पर जल्द होगा बड़ा खुलासा

दूसरी तरफ, अतीक अहमद की मौत की गुत्थी उलझी हुई है लेकिन इसकी साजिश के कुछ ऐसे राजदार भी हैं जिनकी करीबी चौंकाने वाली है. मसलन, असद के एक WhatsApp ग्रुप में अतीक की हत्या का आरोपी शूटर अरुण मौर्य भी मेंबर था. दरअसल ये वो WhatsApp ग्रुप है, जिसके सूत्र पुलिस को गुड्डू मुस्लिम और शाइस्ता परवीन तक भी पहुंचा सकते हैं.

क्या राज उगलने वाला था अशरफ?

गौरतलब है कि 15 अप्रैल की रात मौत से चंद पहले अशरफ ने कुछ खुलासा करने की कोशिश थी, उसने गुड्डू मुस्लिम का नाम तो ले लिया था लेकिन अगली बात हलक में अटक गई थी. वो राज जो अतीक और अशरफ की हलक में फंसकर रह गया, वो साजिश जिसकी तरफ माफिया बर्दर्स इशारा करने की कोशिश कर रहे थे उसकी कड़ियां जुड़ने की सूरत दिखने लगी है. ये तय है कि उमेश पाल के मर्डर की प्लानिंग के साथ ही अतीक गैंग की लेडी डॉन यानी उसकी पत्नी शाइस्ता ने गैंग की कमान संभालनी शुरू कर दी थी. इस प्लानिंग के दौरान ही अतीक का बेटा असद भी बड़ी भूमिका में आने लगा था.

शेर-ए-अतीक से क्या है कनेक्शन?

अतीक के जेल में रहने की वजह से शाइस्ता गैंग में असद के दबदबे को बढ़ाने के लिए चाल चलने लगी थी और इस दौरान ही एक चौंकाने वाली बात हुई, जिसके तार अतीक की हत्या से जुड़ रहे हैं. दरअसल WhatsApp पर शेर-ए-अतीक नाम से एक ग्रुप बनाया गया था, जिसमें अतीक की मौत का एक आरोपी अरुण मौर्य भी शामिल था और आशंका है कि गुड्डू मुस्लिम भी इसका हिस्सा हो सकता है. इस ग्रुप में अतीक से जुड़ी तमाम जानकारियां शेयर होती थीं. जिस पर हमलावर अरुण की भी नजरें होती थीं. मुमकिन है कि उसने इस ग्रुप में रहते हुए अतीक की हत्या की साजिश रचनी शुरू की हो.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news