Atique Ahmed बाल-बाल बचा! शिवपुरी के पास वैन से टकराई गाय, पलटते-पलटते रह गई गाड़ी
Advertisement
trendingNow11628171

Atique Ahmed बाल-बाल बचा! शिवपुरी के पास वैन से टकराई गाय, पलटते-पलटते रह गई गाड़ी

Atique Ahmed Van Accident: अतीक अहमद (Atique Ahmed) की वैन का एक्सीडेंट शिवपुरी के पास हुआ. वैन से एक गाय टकरा गई और उसकी मौत हो गई. अतीक अहमद को गुजरात से प्रयागराज लाया जा रहा है.

Atique Ahmed बाल-बाल बचा! शिवपुरी के पास वैन से टकराई गाय, पलटते-पलटते रह गई गाड़ी

Atique Ahmed Shivpuri: साबरमती जेल से यूपी के प्रयागराज लाए जा रहे माफिया अतीक अहमद (Atique Ahmed) की वैन मध्य प्रदेश के शिवपुरी (Shivpuri) की सीमा में प्रवेश करते ही गाय से टकराई. इस दुर्घटना में गाय की मौत हो गई. इस दौरान अतीक अहमद की वैन पलटने से बच गई. अतीक अहमद को डर है कि उसके साथ विकास दुबे जैसा हाल हो सकता है. अतीक अहमद का काफिला जैसे ही खराई चेकपोस्ट से होकर गुजरा वहां अचानक वैन के सामने एक गाय आ गई और वैन से टकरा गई, जिससे गाय की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

अतीक ने जताया हत्या का शक!

बता दें कि कल रविवार को साबरमती से निकलते वक्त अतीक अहमद ने अपनी हत्या का शक जताया था. लेकिन आज शिवपुरी में मूछों को ताव देकर अतीक अहमद बोला कि डर काहे का है. अतीक अहमद को लेकर झांसी से यूपी पुलिस निकल चुकी है. सुरक्षा वजहों से उसकी वैन बदली गई है. कड़ी सुरक्षा के बीच वह प्रयागराज रवाना हुआ है. अतीक के काफिले के साथ उसकी बहन भी चल रही है. उन्होंने कहा कि प्रयागराज तक काफिले के साथ जाऊंगी. एनकाउंटर किए जाने का खतरा है.

उमेश पाल की पत्नी का बयान

इस बीच, उमेश पाल की पत्नी का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि मेरे पति के हत्यारों को सजा मिले. जैसा पति के साथ हुआ अतीक के साथ भी हो. पति के हत्यारों को फांसी की सजा मिले. उमेश पाल की मां शांति देवी ने भी अपने बेटे के लिए इंसाफ की मांग की है.

माफियाओं का बीपी हाई

अतीक अहमद पर यूपी के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक का भी बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि कोर्ट के आदेश का पालन कर रहे हैं. हर हाल में कानून का राज कायम है. वहीं, अतीक पर यूपी के मंत्री दानिश ने कहा कि योगी राज में माफियाओं का BP हाई है. माफियाओं में गाड़ी पलटने का डर है. अतीक अहमद खौफ में है. उसे इस बात का डर है कि कहीं विकास दुबे जैसा अंजाम उसके साथ न हो जाए.

(इनपुट- सैयद मुबस्सिर)

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news