स्वामी प्रसाद मौर्य के समर्थकों के काफिले पर हमला, एक दर्जन गाड़ियों के शीशे फूटे
Advertisement
trendingNow11112284

स्वामी प्रसाद मौर्य के समर्थकों के काफिले पर हमला, एक दर्जन गाड़ियों के शीशे फूटे

यूपी के कुशीनगर में जब बीजेपी से समाजवादी पार्टी में गए स्वामी प्रसाद मौर्य के समर्थकों पर हमला हुआ तो इसका सारा दोष बीजेपी पर डाल दिया गया. इस हमले में कई गाड़ियों के शीशे टूट गए. 

स्वामी प्रसाद मौर्य के समर्थक.

अमुंजेश/ कुशीनगर: जैसे-जैसे यूपी में विधान सभा चुनाव अपने अंतिम चरण की ओर बढ़ रहे हैं, वैसे-वैसे यूपी की राजनीति में उबाल आता जा रहा है. ऐसा ही एक मामला मंगलवार को सामने आया जब बीजेपी से सपा में गए स्वामी प्रसाद मौर्य के समर्थकों के काफिले पर पथराव हो गया. 

  1. यूपी की राजनीति में आया उबाल
  2. बीजेपी से सपा में गए स्वामी प्रसाद मौर्य के समर्थकों पर हमला 
  3. एक दर्जन गाड़ियों के शीशे टूटे

एक दर्जन गाड़ियों के शीशे फूटे

स्वामी प्रसाद मौर्य के समर्थकों के काफिले पर पथराव का आरोप लगा है. एक दर्जन गाड़ियों के शीशे फूटे हैं. स्वामी प्रसाद मौर्य के समर्थक प्रचार करने जा रहे थे. ये घटना खलवा पट्टी गांव की है.

स्वामी प्रसाद मौर्य के समर्थकों ने सड़क जाम किया

घटना के बाद सपाइयों में आक्रोश है. स्वामी प्रसाद मौर्य के समर्थकों ने सड़क जाम किया. गोडरिया बाजार में सड़क जाम किया गया है. 

यह भी पढ़ें: रूसी सैनिक के सामने सीना तानकर खड़ी हो गई यूक्रेनी महिला, बोली-हमारी जमीन पर क्यों आए हो

बीजेपी सांसद संघमित्र मौर्य भी मौके पर पहुंची

सपा प्रत्याशी स्वामी प्रसाद मौर्य मौके पर पहुंचे. बीजेपी सांसद संघमित्र मौर्य भी मौके पर पहुंची. स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी हैं बीजेपी सांसद संघमित्र मौर्य. 

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news