होली पर पानी से भरा गुब्बारा मारते ही पलट गया ऑटो, VIDEO देख दहल जाएगा आपका दिल
Advertisement
trendingNow11129108

होली पर पानी से भरा गुब्बारा मारते ही पलट गया ऑटो, VIDEO देख दहल जाएगा आपका दिल

Viral Video Of Holi: पानी से भरा गुब्बारा लगने से ऑटो पलटने की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. ऑटो पलटने की घटना में उसमें सवार लोगों को चोट आई है.

ऑटो पलटा.

बागपत: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत (Baghpat) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक ऑटो चलते-चलते तब पलट गया जब उसपर पानी से भरा गुब्बारा मारा गया. इस ऑटो में कई लोग सवार थे. इस घटना का वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है.

  1. दिल्ली-सहारनपुर हाइवे पर हुई घटना
  2. तेज रफ्तार ऑटो पर फेंका था गुब्बारा
  3. बाल-बाल बची ऑटो में सवार लोगों की जान

हाइवे पर पलट गया ऑटो

जानकारी के मुताबिक, ये घटना बागपत में दिल्ली-सहारनपुर हाइवे पर हुई. होली खेलते वक्त युवकों ने पानी से भरा गुब्बारा तेज रफ्तार ऑटो पर फेंक दिया, जिससे अनियंत्रित होकर ऑटो हाइवे पर ही पलट गया.

ऑटो में सवार लोगों को लगी चोट

बताया जा रहा है कि ऑटो में सवार लोगों को चोट आई है. गनीमत रही कि घटना के वक्त पीछे से कोई बड़ा वाहन नहीं आ रहा था वरना बड़ा हादसा हो सकता था. वीडियो में देखा जा सकता है कि गुब्बारा मारने के तुरंत बाद ऑटो ड्राइवर कंट्रोल खो देता है और ऑटो पलट जाता है.

ये भी पढ़ें- 'The Kashmir Files' देख लौट रहे BJP सांसद पर बम से हमला, बाल-बाल बची जान

काठा गांव का बताया जा रहा वीडियो

गौरतलब है कि वायरल वीडियो शहर कोतवाली के काठा गांव का बताया जा रहा है, जिसको अजीत नामक एक युवक की फेसबुक आईडी से वायरल किया गया है.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news