वीडियो में छलका आजम खान का दर्द, लोगों से की भावुक अपील, क्या हैं सियासी मायने?
Advertisement
trendingNow11638864

वीडियो में छलका आजम खान का दर्द, लोगों से की भावुक अपील, क्या हैं सियासी मायने?

Azam Khan News: आजम खान ने कहा कि कमजोर लोगों को पीछे रखने के मंसूबों का मुकाबला करने की कोशिश की हमने की है. आगे भी करेंगे. लेकिन, आप उनसे लड़ सकते हैं, जो आप पर सामने से हमला करते हैं. 

वीडियो में छलका आजम खान का दर्द, लोगों से की भावुक अपील, क्या हैं सियासी मायने?

UP News: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और राष्ट्रीय महासचिव आजम खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो संदेश में वह काफी भावुक नजर आते हैं.

आजम खान वीडियो में कहते हैं कि पिछले चार-पांच साल हमारे लिए काफी अफसोसजनक रहे हैं। उन्होंने कहा कि कमजोर लोगों को पीछे रखने के मंसूबों का मुकाबला करने की कोशिश की हमने की है। आगे भी करेंगे। लेकिन, आप उनसे लड़ सकते हैं, जो आप पर सामने से हमला करते हैं। लेकिन, बिना किसी वजह के पीछे से हमलों का मुकाबला नहीं किया जा सकता है।

‘हमारे बच्चों में कोई कमी नहीं’
वीडियो में समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता ने कहा कि हम आने वाली नस्लों के लिए ऐसा मंसूबा तैयार करें कि वो आने वाली सख्ती को बर्दाश्त करके एक नार्मल जिंदगी गुजार सकें. आजम ने कहा कि हमारे बच्चों के अंदर कोई कमी नहीं है. उनको मौका नहीं मिलता. ये मौका उन्हें मिले, हम इसके लिए कोशिश करें. इसके अलावा तालीमी इदारे कायम करें.  आजम खान ने अपनी बनाई गई जौहर यूनिवर्सिटी की भी तारीफ की. जिस पर कई बार प्रशासन का एक्शन हो चुका है और बुलडोजर भी चल चुका है.

10  मई को होना है यह उपचुनाव
बता दें 10 मई को रामपुर के स्वार विधानसभा सीट पर उप चुनाव होने हैं। 15 साल पुराने केस में बेटे अब्दुल्ला आजम को सजा सुनाए जाने के बाद यह सीट खाली हुई है. भाजपा रामपुर लोकसभा उप चुनाव और रामपुर शहर विधानसभा उप चुनाव में जीत के बाद इस बार भी जीत का दावा कर रही है. ऐसे में आजम खान के इस भावुक वीडियो को इसी उपचुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है.

स्वार विधानसभा उपचुनाव के नतीजे 13 मई को घोषित होंगे. इस चुनाव में आजम खान के सामने अपना गढ़ बचाए रखने की चुनौती है। माना जा रहा है कि अखिलेश यादव एक बार फिर इस उप चुनाव की जिम्मेदारी उन्हें ही देंगे. यह भी माना जा रहा है कि आजम खान का ही प्रत्याशी स्वार विधानसभा उप चुनाव में उतरेगा.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.comसबसे पहलेसबसे आगे

Trending news