Bageshwar Baba का कट गया चालान, बिहार में कर बैठे ये गलती
Advertisement
trendingNow11702091

Bageshwar Baba का कट गया चालान, बिहार में कर बैठे ये गलती

Bageshwar Baba Bihar Katha: पटना में बागेश्वर बाबा धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) की गाड़ी का चालान पुलिस ने काट दिया है. एयरपोर्ट से होटल जाने के दौरान बागेश्वर बाबा ने एक गलती कर दी थी, जिसकी वजह से उनका चालान कट गया है.

Bageshwar Baba का कट गया चालान, बिहार में कर बैठे ये गलती

Bageshwar Baba Fine: बिहार (Bihar) में दिव्य दरबार लगाकर बिहार की राजनीति में उथल-पुथल मचाने वाले बागेश्वर बाबा धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) बिहार में हनुमंत कथा को समाप्त कर वापस मध्य प्रदेश स्थित अपने बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) पहुंच चुके हैं लेकिन बिहार में विवाद उनका पीछा नहीं छोड़ रहा है. बाबा बागेश्वर ने पटना के नौबतपुर में जब दरबार लगाया तो कई लोगों की पर्चियां निकाली लेकिन अब पटना पुलिस ने ही बाबा की पर्ची काट दी है. दरअसल, धीरेंद्र शास्त्री का पटना की ट्रैफिक पुलिस ने 1 हजार रुपये का चालान काटा है. 3 मई को एयरपोर्ट से पनाश होटल जाने के दौरान सांसद मनोज तिवारी और धीरेंद्र ने गाड़ी के अंदर सीट बेल्ट नहीं लगाई थी जिसके चलते ट्रैफिक एसपी ने एक हजार रुपये का चालान काटा. गाड़ी मध्य प्रदेश की बताई जा रही है. पटना पुलिस का कहना है कि अगर चालान नहीं भरा गया तो गाड़ी के मालिक को समन भेजा जाएगा.

क्यों कट गया बाबा का चालान?

बता दें कि बिहार यातायात पुलिस ने बाबा बागेश्वर की गाड़ी की चालान किया है. दरअसल, 13 मई को बागेश्वर बाबा धीरेंद्र शास्त्री और सांसद मनोज तिवारी ने पटना एयरपोर्ट से गांधी मैदान जाते गाड़ी की सीट बेल्ट को नहीं बांधा था. जिसकी वजह से ट्रैफिक पुलिस ने गाड़ी पर एक हजार रुपये का चालान काटा है.

बढ़ सकती है गाड़ी वाले की मुश्किल

जान लें कि जिस गाड़ी की चालान हुआ है वो गाड़ी मध्य प्रदेश की है और गाड़ी मालिक यदि तय समय में चालान नहीं भरता है तो बिहार पुलिस गाड़ी के खिलाफ समन जारी कर सकती है. बिहार पुलिस ने जिस गाड़ी का चालान काटा है उस गाड़ी का झांसी में पहले भी दो हजार का चालान काटा जा चुका है जो अभी पेंडिंग है. ये गाड़ी मालिक की मुश्किल को बढ़ा सकता है.

केंद्रीय मंत्री भूले भाषा की मर्यादा

दूसरी तरफ, अब केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने विवादित बयान दिया है. अश्विनी चौबे ने बागेश्वर बाबा विरोधियों पर निशाना साधा. हालांकि, वे विरोधियों पर तंज कसते हुए भाषा की मर्यादा भूल गए हैं. केंद्रीय मंत्री ने बाबा विरोधियों को कुत्ते के समान बता दिया.

जरूरी खबरें

किरेन रिजिजू की चर्चा के बीच मोदी सरकार के इस मंत्री का भी बदला गया मंत्रालय!
Tesla तैयार कर रही दो नई इलेक्ट्रिक कारें, Elon Musk ने किया ये ऐलान

Trending news