Baghpat Accident: Eastern Peripheral Expressway पर आपस में टकराईं 18 गाड़ियां, कई घायल
Advertisement
trendingNow1819553

Baghpat Accident: Eastern Peripheral Expressway पर आपस में टकराईं 18 गाड़ियां, कई घायल

Accident on Eastern Peripheral Expressway in Baghpat: हादसे के बाद यूपी पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और घायलों का रेस्क्यू किया. पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है. अब पुलिस घायलों के परिजनों को हादसे की सूचना पहुंचा रही है. जिससे वो अपने घर के सदस्य के चोटिल होने के बारे में जान सकें.

बागपत में सड़क हादसा (प्रतीकात्मक फोटो) | फोटो साभार: ANI

बागपत: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे (Accident on Eastern Peripheral Expressway in Baghpat) पर घने कोहरे की वजह से शुक्रवार को भीषण हादसा हो गया. यूपी के बागपत में घने कोहरे के कारण 18 से ज्यादा गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं. इस सड़क हादसे में कई लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की खबर है.

बता दें कि आज सुबह से ही दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR) और उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के ज्यादातर इलाकों को कोहरे की घनी चादर ने ढक रखा था. जिसके कारण विजिबिलिटी बहुत कम थी. इस वजह से ही 18 से ज्यादा गाडियां उत्तर प्रदेश के बागपत में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे (Accident on Eastern Peripheral Expressway in Baghpat) पर आपस में टकरा गईं.

ये भी पढ़ें- उन्नाव: एक्सप्रेस वे पर बड़ा सड़क हादसा, कंटेनर में जा घुसी बस; 4 की दर्दनाक मौत

हादसे के बाद यूपी पुलिस (UP Police) तुरंत मौके पर पहुंची और घायलों का रेस्क्यू किया. पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है. अब पुलिस घायलों के परिजनों को हादसे की सूचना पहुंचा रही है. जिससे वो अपने घर के सदस्य के चोटिल होने के बारे में जान सकें.

गौरतलब है कि नया साल 2021 शुरू होने के साथ ही उत्तर भारत के कई इलाकों में ठंड का कहर देखने को मिल रहा है. शुक्रवार को दिल्ली में तापमान 1.1 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया. घने कोहरे की वजह से यातायात की रफ्तार धीमी हो गई.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान की रहस्यमयी आबादी, शादी से पहले इतना खुलापन देख दुनिया हैरान

भारतीय मौसम विज्ञान विभाग के मुताबिक, देश की राजधानी दिल्ली में 3-5 जनवरी के बीच बारिश होने की संभावना है. इसके अलावा पश्चिमी हिमालय के क्षेत्र में बर्फ गिरने के आसार भी हैं. मौसम विभाग ने उत्तर भारत के मैदानी इलाकों में शीतलहर चलने अनुमान जताया है.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news