लग्जरी ब्रांड 1.5 लाख रुपये में बेच रहा बैग, जमकर उड़ा मजाक; लोगों ने बताया सब्जी वाला थैला
Advertisement
trendingNow1975610

लग्जरी ब्रांड 1.5 लाख रुपये में बेच रहा बैग, जमकर उड़ा मजाक; लोगों ने बताया सब्जी वाला थैला

बैलेनसिआगा (Balenciaga) की वेबसाइट पर इस बैग की कीमत 2090 डॉलर या करीब 153470 रुपये है. हैरान करने वाली बात है कि यह बैग पूरी तरह देसी थैले की तरह दिख रहा है, जिसका इस्तेमाल भारत में सब्जी या किराने का सामान लाने के लिए किया जाता है.

लग्जरी ब्रांड बैलेनसिआगा का बैग 1.5 लाख रुपये में बिक रहा है. (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: अक्सर कई लग्जरी ब्रांड्स (Luxury Brands) देसी कपड़ों से मिलते-जुलते कपड़ों को ऊंचे दामों पर बेचने के लिए लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है और इस बार फैशन ब्रांड बैलेनसिआगा (Balenciaga) एक शॉपिंग बैग बेच रहा है, जिसकी कीमत 1.5 लाख रुपये (Bag looking like 'Thaila' for Rs 1.5 Lakh) से ज्यादा है.

  1. देसी थैले की तरह दिख रहा है बैग
  2. बैग की कीमत 2090 डॉलर यानी 153470 रुपये
  3. सोशल मीडिया पर जमकर उड़ा मजाक

देसी थैले की तरह दिख रहा है बैग

बैलेनसिआगा (Balenciaga) की वेबसाइट पर इस बैग की कीमत 2090 डॉलर यानी करीब 153470 रुपये है. हैरान करने वाली बात है कि यह बैग पूरी तरह देसी थैले की तरह दिख रहा है, जिसका इस्तेमाल भारत में सब्जी या किराने का सामान लाने के लिए किया जाता है. इस बैग में जिप पॉकेट, पैच पैकेट और हैंडल लगाए गए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SAHARSH (@whysaharsh)

सोशल मीडिया पर जमकर उड़ा मजाक

सोशल मीडिया (Social Media) पर बैग की फोटोज वायरल हो रही है और लोग जमकर इसका मजाक उड़ा रहे हैं. कीमत को लेकर हैरानी जताते हुए कुछ यूजर्स ने कहा कि इतने कीमत में तो कार मिल जाती है. वहीं कुछ ने किया कि भारत में तो यह बैग 150 से 300 रुपये में मिल सकता है.

ये भी पढ़ें- पत्नी के लिए IAS ने छोड़ा DM का पद, फिर पलटी किस्मत और दोनों बन गए जिला मजिस्ट्रेट

इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने बैलेनसिआगा (Balenciaga) की वेबसाइट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, 'Balenciaga इस बैग (Pishvi) को 2000 डॉलर में बेच रहा है. ये अद्भुत है जिसके बारे में मैंने कभी नहीं सोचा था. मराठी मित्र को टैग करें और Pishvi का मतलब बताने के लिए कहें.'

fallback

1919 में हुई थी बैलेनसिआगा कंपनी की स्थापना

बैलेनसिआगा (Balenciaga) दुनिया का एक नामी फैशन ब्रांड है, जिसकी स्थापना साल 1919 में स्पेन के सैन सेबेस्टियन में स्पेनिश डिजायनर क्रिस्टोबल बैलेनसिआगा ने की थी.

लाइव टीवी

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news