बल्लभगढ़ हत्याकांड: निकिता के हत्यारों का है कांग्रेस कनेक्शन, जानिए क्या है पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1774514

बल्लभगढ़ हत्याकांड: निकिता के हत्यारों का है कांग्रेस कनेक्शन, जानिए क्या है पूरा मामला

बल्लभगढ़ की निकिता तोमर की हत्या के आरोपी तौसीफ के चचेरे भाई आफताब की फोटो राहुल गांधी और सोनिया गांधी के साथ सामने आने के बाद कांग्रेस कनेक्शन का आरोप लगा है.

बल्लभगढ़ हत्याकांड: निकिता के हत्यारों का है कांग्रेस कनेक्शन, जानिए क्या है पूरा मामला

फरीदाबाद: हरियाणा के फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में सोमवार को कॉलेज छात्रा निकिता तोमर के मर्डर के बाद देशभर में गुस्सा है और लोग आरोपी तौसीफ को फांसी देने की मांग कर रहे हैं. निकिता को इंसाफ दिलाने के लिए जगह-जगह प्रदर्शन हो रहे हैं. इस बीच आरोपी तौसीफ के चचेरे भाई आफताब की फोटो सामने आई है, जिसमें वह कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी के साथ नजर आ रहा है. हालांकि हाथरस रेप केस में प्रदर्शन करने वाले राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने फरीदाबाद की निकिता तोमर की हत्या पर चुप्पी साध रखी है.

आरोपी का कांग्रेस कनेक्शन
मृतक लड़की के भाई नवीन तोमर का कहना है कि हत्या का आरोपी तौसीफ कांग्रेस (Congress) विधायक आफताब अहमद का भतीजा है. ये रसूखदार लोग हैं, उनकी कांग्रेस के बड़े-बड़े नेताओं सतक पहुंच है. निकिता के भाई ने कहा कि दो साल पहले भी उसने मेरी बहन को परेशान करने की कोशिश की थी, पुलिस में शिकायत भी हुई लेकिन ये रसूखदार लोग हैं, हम डर गए और पंचायत के सामने समझौता कर लिया.

ये भी पढ़ें- निकिता की हत्या से गुस्से में देश: आखिर हिंदुओं के धैर्य की परीक्षा कब तक?

दिनदहाड़े दिया था घटना को अंजाम 
बताया जा रहा है कि जब छात्रा परीक्षा देकर कॉलेज से बाहर निकली तभी तौसीफ ने उसे गाड़ी में जबरदस्ती बैठाने की कोशिश की. लड़की ने बैठने से इनकार किया तो आरोपी ने उसे गोली मार दी और फरार हो गया. पीड़ित बीकॉम अंतिम वर्ष की छात्रा थी. गुस्साए परिजनों और प्रदर्शनकारियों ने दिल्ली-मथुरा नेशनल हाइवे को जाम कर दिया था. इसके बाद पुलिस ने तेजी दिखाते हुए हत्या के मुख्य आरोपी तौसीफ और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news