Jammu-kashmir: बांदीपोरा एनकाउंट में एक आतंकवादी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी
Advertisement

Jammu-kashmir: बांदीपोरा एनकाउंट में एक आतंकवादी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

Encouner @Bandipora in Jammu-kashmir: दरअसल इलाके में आतंकियों की मौजूदगी का इनपुट मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले के चांदजी में सर्च ऑपरेशन चलाया था.

फाइल फोटो

श्रीनगर: कश्मीर के बांदीपोरा (Bandipora) जिले स्थित चंदाजी में मंगलवार को आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है. बांदीपोरा के चंदाजी इलाके में चल रही मुठभेड़ में एक अज्ञात आतंकवादी मारा गया. एनकाउंटर अभी जारी है. सूत्रों के मुताबिक यहां अभी 3 आतंकियों के छिपे होने की संभावना है. 

पुलिस पर चली गोली

दरअसल पुलिस और सेना की संयुक्त टीम आतंकवादियों के छिपे होने का इनपुट मिलने के बाद तलाशी अभियान चला रही थी. जैसे ही सुरक्षाबल मौके पर पहुंचे, वहां छिपे आतंकवादियों ने फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस पर गोली चली को सुरक्षाबलों ने हमले का माकूल जवाब दिया. इस दौरान एक आतंकी मारा गया.

ये भी जानें- Jammu & Kashmir: 'Operation All Out' List में Top 10 Terrorists के नाम शामिल किए गए

'ऑपरेशन ऑल आउट की नई लिस्ट'

कश्मीर पुलिस महानिरीक्षक (IGP), विजय कुमार ने टॉप 10 आतंकवादियों की एक सूची जारी की जो जम्मू-कश्मीर पुलिस के निशाने पर हैं. इसमें सात पुराने आतंकवादी शामिल हैं. जिनकी पहचान सलीम पर्रे, यूसुफ कांट्रो, अब्बास शेख, रियाज शेटगुंड, फारूक नाली, जुबैर वानी और अशरफ मौलवी के रूप में हुई है. जबकि 3 नए आतंकवादियों में साकिब मंजूर, उमर मुस्ताक खांडे और वकील शाह शामिल हैं.घाटी में ऑपरेशन ऑल आउट जारी है.

7 महीने में इतने आतंकी ढ़ेर

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने इस साल 31 जुलाई तक 7 पाकिस्तानियों समेत 89 आतंकवादियों को मार गिराया है. भारतीय सुरक्षा एजेंसियों के मुताबिक यहां अभी भी 200 से ज्यादा आतंकी एक्टिव हैं. 

LIVE TV
 

Trending news