अविश्वसनीय: चलती ट्रेन के नीचे गिरा युवक, नहीं आई एक भी खंरोच, देखें VIDEO
Advertisement
trendingNow1378994

अविश्वसनीय: चलती ट्रेन के नीचे गिरा युवक, नहीं आई एक भी खंरोच, देखें VIDEO

 ट्रेन के एक वैगन का दरवाजा खुला हुआ था. प्लेटफॉर्म पर खड़ा एक युवक इसकी चपेट में आ गया और लड़खड़ाते हुए प्लेटफॉर्म से फिसलकर ट्रैक और पटरी के बीच में फंस गया. 

अविश्वसनीय: चलती ट्रेन के नीचे गिरा युवक, नहीं आई एक भी खंरोच, देखें VIDEO

सुबोध मिश्रा, बरेली: 'जाको राखे साइयां, मार सके ना कोय' यह कहावत एक बार फिर सच साबित हुई है. आज सुबह उत्तर प्रदेश के बरेली स्टेशन पर एक ऐसा ही वाकया देखने को मिला. दरअसल, यहां प्लेटफॉर्म नंबर 2 से एक मालगाड़ी गुजर रही थी. ट्रेन के एक वैगन का दरवाजा खुला हुआ था. प्लेटफॉर्म पर खड़ा एक युवक इसकी चपेट में आ गया और लड़खड़ाते हुए प्लेटफॉर्म से फिसलकर ट्रैक और पटरी के बीच में फंस गया. आस-पास खड़े लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया. लेकिन, जैसे ही मालगाड़ी प्लेटफॉर्म से गुजरी युवक उठा और चलने लगा. जैसे कुछ हुआ ही न हो. उसे एक खरोंच तक नहीं आई थी. 
यह भी पढ़ें: विश्व महिला दिवस विशेष: एसिड अटैक पीड़िता कविता बिष्ट विकलांगों के लिए बनी सहारा

  1. प्लेटफॉर्म से फिसलकर ट्रैक और पटरी के बीच में फंसा 
  2. ट्रेन जाने के बाद उठ खड़ा हुआ युवक
  3. घटना में उसे खरोंच तक नहीं आई 

एक प्रत्यक्षदर्शी ने हमें पूरी घटना का वीडियो भेजा है. वीडियो में साफ दिखाई दे रहे है कि प्लेटफॉर्म से ट्रेन गुजरने के बाद युवक उठा और पटरियों पर चलने लगा. वीडियो देखकर लगता है कि उसे जरा भी चोट नहीं आई. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि वह यात्री तो नहीं था, हो सकता है वह ट्रैक पर कूड़ा बीनने का काम करता है. इस चौंकाने वाले हादसे को देखकर लोग दंग रह गए.   
यह भी पढ़ें: गोरखपुर जिला जेल के कैदियों को HIV: मानवाधिकार आयोग ने मांगी रिपोर्ट

मुंबई में भी हुई थी ऐसी ही घटना
आपको बता दें कि कुछ महीने पहले मुंबई के एक रेलवे स्टेशन से भी ऐसा ही एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया था. यहां टीटी से बचने के लिए एक 24 साल के युवक ने चलती ट्रेन से छलांग लगा दी. इस दौरान वह ट्रैक पर गिर गया और ट्रेन उसके ऊपर से गुजर गई. लेकिन, गनीमत ये रही कि उसकी जान बच गई. हालांकि उसे काफी चोटें आईं और एक हाथ भी टूट गया.

Trending news