सुशांत की बहन ने शेयर किया पोस्ट, कहा- किसी से उलझते समय परिणामों के बारे में सोचना चाहिए

श्वेता ने यह पोस्ट शुक्रवार को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को कथित रूप से आत्महत्या के लिए उकसाने की आरोपी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के ED के सामने पेश होने से पहले किया. 

सुशांत की बहन ने शेयर किया पोस्ट, कहा- किसी से उलझते समय परिणामों के बारे में सोचना चाहिए

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने शुक्रवार को अपनी सोशल मीडिया हैंडल पर बिना किसी का नाम लिए पोस्ट में लिखा ''किसी से उलझने से पहले लोगों को परिणामों के बारे में सोचना चाहिए''.

अपनी पोस्ट के साथ श्वेता ने भगवान शंकर की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "किसी ने कहा था कि किसी से उलझने से पहले सावधान रहना चाहिए क्योंकि आपको नहीं पता होगा कि इस आध्यात्मिक संसार में उनकी रक्षा कौन कर रहा है". उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में #जस्टिसफॉरसुशांत लिखा.

श्वेता ने यह पोस्ट शुक्रवार को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को कथित रूप से आत्महत्या के लिए उकसाने की आरोपी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) के ED के सामने पेश होने से पहले किया. बताते चलें कि मामले की जांच कर रही मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने बॉलीवुड के निर्देशकों आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra), महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) और संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) समेत 56 लोगों के बयान दर्ज किए हैं.

ये भी पढ़ें:- BJP ने कांग्रेस पर लगाया ये बड़ा आरोप, चीन के साथ करार पर मांगा जवाब

मुंबई पुलिस सुशांत सिंह की मौत की घटना के विभिन बिंदुओं पर पड़ताल कर रही है. पटना निवासी सुशांत के 77 वर्षीय पिता कृष्ण किशोर सिंह की प्राथमिकी पर बिहार पुलिस ने भी कार्रवाई शुरू कर दी थी. बिहार पुलिस ने सुशांत के पिता की शिकायत पर उनकी कथित प्रेमिका रिया चक्रवर्ती और उनके परिजन के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने, आपराधिक षड्यंत्र रचने, धोखाधड़ी और अन्य आरोपों में मामला दर्ज किया था. इस आधार पर सीबीआई दोबारा प्राथमिकी दर्ज कर सकती है. रिया ने सर्वोच्च न्यायालय में उनकी याचिका लंबित होने का हवाला देते हुए पहले ईडी के समक्ष पेश होने से इनकार कर दिया था.

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.