प्यार में खाया धोखा तो बन गया 'बेवफा चायवाला', प्रेमी जोड़ों को फ्री में पिलाता है चाय
Advertisement
trendingNow11126828

प्यार में खाया धोखा तो बन गया 'बेवफा चायवाला', प्रेमी जोड़ों को फ्री में पिलाता है चाय

आपने प्यार में धोखा खाए प्रेमियों और प्रेमिकाओं को भटककर गलत कदम उठाने की खबरें आपने सुनी होगी. लेकिन प्यार में असफल हुए एक प्रेमी ने ऐसा कदम उठाया कि आप हैरान रह जाएंगे. 

स्टाल पर लाल टी शर्ट में मौजूद मंटन कुमार

नवादा: आपने प्यार में धोखा खाए प्रेमियों और प्रेमिकाओं को भटककर गलत कदम उठाने की खबरें आपने सुनी होगी. लेकिन बिहार (Bihar) के नवादा (Nawada) में एक प्रेमी ने प्यार में धोखा खाने के बाद चाय की दुकान खोल ली. 

  1. प्रेमिका के चले जाने पर हुआ सदमा
  2. गम में खोली 'बेवफा चायवाला' दुकान
  3. बी फार्मा कर चुका है मंटन कुमार

प्रेमिका के चले जाने पर हुआ सदमा

'बेवफा चायवाला' (Bewafa Chai Wala) नाम से इस चाय दुकान में सफल प्रेमी जोडों में मुफ्त में चाय पिलाई जाती है. 'बेवफा चायवाले' दुकान के मालिक मंटन कुमार (Manton Kumar) के मुताबिक वह पिछले कई वर्षों से एक लड़की से प्रेम संबंध में था, लेकिन बेरोजगारी के कारण प्रेमिका ने उसे छोड़ दिया. मंटन उस लड़की से सच्चा प्यार करते हैं.

गम में खोली 'बेवफा चायवाला' दुकान

मंटन के मुताबिक बताते हैं कि प्रेमिका के छोड़ जाने के बाद वह काफी सदमे में था, लेकिन छह महीने गुजर जाने के बाद उन्हें लगा कि वह कुछ ऐसा रोजगार करेगा, जिससे लोगों को भी इस विफल प्रेम कहानी का पता चल सके. इसके बाद उसने नगर के गांधी स्कूल के बगल में चाय दुकान खोलने का निर्णय ले लिया. उसने उस स्टॉल का नाम  बेवफा चायवाला (Bewafa Chai Wala) रख दिया. 

मंटन  (Manton Kumar) का मानना है कि बहुत कम लोगों को प्यार नसीब होता है. अक्सर लोगों को प्यार में धोखा ही मिलता है. कुछ लोग धोखा खाने के बाद रास्ता भटककर गलत रास्ते पर निकल जाते हैं, लेकिन उसने व्यवसाय करने का मन बनाया. 

बी फार्मा कर चुका है मंटन कुमार

मंटन  (Manton Kumar) अपनी दुकान (Bewafa Chai Wala) में कई तरह की शायरी के पोस्टर भी लगा रखे हैं, जिससे प्यार में धोखा खाए लोग यहां आकर अपना मन बहला सकें. बी फार्मा कर चुके मंटन बताते हैं कि उसके भाई भी इस काम में मदद करते हैं.

ये भी पढ़ें- CM बनते ही एक्शन में आए भगवंत मान, हरभजन सिंह को राज्य सभा भेजने की तैयारी

प्रेमी जोड़ों को पिलाई जाती है फ्री चाय

मंटन  (Manton Kumar) ने कहा कि इस दुकान में शायरी के पोस्टरों के जरिए धोखा खाए प्रेमियों को जहां मनोरंजन उपलब्ध करवाया जाता है, वहीं सफल प्रेमियों को यहां मुफ्त में चाय पिलाई जाती है. उन्होंने बताया कि दुकान में प्रेमी जोडों के लिए विशेष ऑफर भी है. वहां पर उन्हें मुफ्त में चाय पिलाई जाती है. मंटन कहते हैं कि उनकी चाय को स्थानीय लोग भी खूब पसंद करते हैं.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news