Bhandal Murder Case: हिमाचल में हत्याकांड पर बवाल! भीड़ ने फूंका आरोपियों का घर, जानें क्या है पूरा मामला
Advertisement
trendingNow11739708

Bhandal Murder Case: हिमाचल में हत्याकांड पर बवाल! भीड़ ने फूंका आरोपियों का घर, जानें क्या है पूरा मामला

Himachal News: भांदल मर्डर केस (Bhandal Murder Case) के खुलासे के बाद इलाके में तनाव का माहौल है. लोग हत्यारों को फांसी की सजा देने की मांग कर रहे हैं. हालात को देखते हुए इलाके में धारा 144 लागू की गई है.

Bhandal Murder Case: हिमाचल में हत्याकांड पर बवाल! भीड़ ने फूंका आरोपियों का घर, जानें क्या है पूरा मामला

Bhandal Murder Case Latest Update: हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के चंबा (Chamba) जिले में युवक की हत्या के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. गुस्साई भीड़ ने थाने में घुसने की कोशिश की. इतनी ही नहीं भीड़ ने आरोपियों के घर को भी आग लगा दी. भीड़ के हंगामे की ये खबर हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले की है. जहां युवक की हत्या के बाद लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया है और सैकड़ों लोगों की भीड़ ने किहार थाने में घुसने की और पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया. बता दें कि ये मामला डलहौजी विधानसभा की भांदल पंचायत का है. जहां युवक की हत्या के बाद उसके शरीर के टुकड़े कर दिए गए. टुकड़े बोरे से बरामद हुए. आरोप है कि लड़के को एक मुस्लिम लड़की से प्यार था और इसी की सजा उसको दी गई. जिसके बाद लोगों लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं. हत्याकांड के आरोपियों को फांसी की मांग करते हुए भीड़ ने उनके घर में आग लगा दी.

हत्या के बाद सलूणी इलाके में तनाव

आरोपियों को फांसी की मांग करते हुए लोगों ने किहार थाने में घुसने का प्रयास किया. फिर पुलिस ने बड़ी मश्किल से भीड़ को रोका. लोगों के हंगामे के बाद एसपी और उपायुक्त घटनास्थल पर पहुंचे और लोगों को समझाने की कोशिश की. पुलिस ने युवक की हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. सलूणी इलाके में तनाव को देखते हुए धारा 144 लागू की गई है.

मर्डर केस पर शुरू हुई सियासत

हिमाचल प्रदेश के चंबा में युवक की हत्या के बाद तनाव का माहौल है. सलूणी इलाके में धारा 144 लागू है. वहीं हत्याकांड को लेकर सियासत भी शुरू हो गई है. चंबा जिले के भांदल में हुई युवक की हत्या पर सियासी बयानबाजी भी हो रही है. बीजेपी ने हत्याकांड पर सवाल उठाते हुए इसकी NIA से जांच कराने की मांग की है. विपक्ष के नेता जयराम ठाकुर ने युवक की हत्या करने वाले लोगों के आतंकियों से संबंध होने के आरोप लगाए हैं.

सीएम सुक्खू का पलटवार

हत्याकांड पर जयराम ठाकुर ने मुस्लिम आरोपियों की संपत्ति पर सवाल उठाया और उन्हें राजनीतिक संरक्षण मिलने का दावा किया. जयराम ठाकुर ने हिमाचल चुनाव में कांग्रेस की जीत के बाद सीएम सुखविंदर सुक्खू से 99% हिंदू आबादी में जीत वाले बयान पर भी सफाई मांगी. वहीं, मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि अगर विपक्ष लिखकर दे कि सरकार NIA जांच को तैयार है. उन्होंने हत्याकांड पर राजनीति ना करने और लोगों से मामले को धार्मिक रंग ना देने की अपील की.

जरूरी खबरें

Uniform Civil Code को लेकर विपक्ष ने BJP को घेरा, मोदी सरकार पर लगाया बड़ा आरोप
बृजभूषण के खिलाफ पॉक्सो का केस बंद करने के लिए क्या काफी है कैंसिलेशन रिपोर्ट?

Trending news