VIDEO, गुजरात में गरजे पीएम मोदी, देश को लूटने वालों को दिया ये संदेश

VIDEO, गुजरात में गरजे पीएम मोदी, देश को लूटने वालों को दिया ये संदेश
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात केे भरूच में अंतोद्य एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाई (एएनआई)

नई दिल्लीः अपने गुजरात दौरे के दूसरे दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने गृह नगर वडनगर में रोड शो किया. पीएम मोदी ने वडनगर में मेडिकल कॉलेज का उद्धाटन भी किया. इसके बाद पीएम भरूच पहुंचे वहां उन्होंने नर्मदा नदी पर बनने वाले नए बैराज का शिलान्यास किया. इसके साथ ही पीएम मोदी ने अंत्योदय एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाई. सूरत के उधाना से बिहार के जयनगर तक जाने वाले यात्रियों के लिए यह अंत्योदय एक्सप्रेस चलाई जा रही है. इस मौके पर प्रधानमंत्री ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज किसानों को यूरिया खरीदने के लिए किसानों को लाइन लगानी पड़ती थी. लेकिन आज किसानों को यूरिया खरीदने के लिए लाइन नहीं लगानी पड़ती है. अब यूरिया के लिए किसानों को लाठीचार्ज नहीं झेलना पड़ता है. पीएम ने कहा कि नीम कोटिंग होने से यूरिया की चोरी रुकी है. पीएम ने कहा कि चोर-लुटेरे मेरे खिलाफ खड़े हो कर काम कर रहे है. 

प्रधानमंत्री ने कहा कि मैं गांधी और सरदार की मिट्टी में पला बढ़ा हूं. देश को लूटने वाले चाहे कितने भी इकट्ठे हो जाएं. आखिर कर ईमानदारी जीतने वाली है, ईमानदारी कभी भी नहीं हार सकती, हम ये विश्वास लेकर चलने वाले लोग है.

प्रधानमंत्री ने कहा कि हम पंडित दीन दयाल उपाध्याय के सपनों को साकार करेंगे. पीएम ने कहा कि यूपी में देश का पहला पशु आरोग्य मेला हुआ.

पीएम मोदी ने नर्मदा नदी पर बनने वाले बैराज का भी शिलान्यास किया.

इससे पहले पीएम मोदी वडनगर में हैलीपैड पर वायुसेना के विमान से उतरे. इसके बाद यहां से हाटकेश्वर मंदिर तक का पांच किलोमीटर तक का सफर पीएम ने रोड शो पूरा किया. इस पूरे रास्ते मे पीएम मोदी के जीवन से जुड़ी यादों को तस्वीरों के रूप में लगाया है.जहां-जहां से पीएम का काफिला गुजरा वहां-वहां लागों का हुजूम दिखा. वडनगर के लोगों ने अपने लाल का स्वागत गुलाब के फूल बरसाए. पीएम की पूरी गाड़ी फूलों से ढक गई. पीएम का रोड शो बीएन हाईस्कूल से होता हुआ हाटकेश्वर मंदिर में समाप्त हुआ. यह पीएम मोदी का पैतृक मंदिर है इस मंदिर में पीएम मोदी ने भगवान शिव की आराधना की. इसके बाद पीएम ने मेडिकल कॉलेज का उद्धाटन किया. इसके बाद पीएम मोदी वडनगर में मिशन इंद्रधनुष की शुरुआत की. इस दौरान पीएम ने जनसभा को संबोधित किया

यह भी पढ़ें- वडनगर में बोले पीएम मोदी-जो कुछ भी हूं, इस मिट्टी के संस्कारों की वजह से हूं

आपको बता दें कि इस साल के अंत में गुजरात में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं.इसी को देखते हुए बीजेपी ने यहां एक अक्टूबर से गौरव यात्रा शुरू की है. यह यात्रा 15 अक्टूबर तक चलेगी. यात्रा के दौरान 138 जन सभाओं को संबोधित किया जाएगा. 2002 के राज्य विधानसभा चुनाव से पहले इसी नाम से एक यात्रा निकाली थी. प्रदेश बीजेपी प्रमुख जीतु वघानी ने कहा, विकास और गुजरात पर्याय बन गए हैं. गुजरात का माहौल जब खराब करने की कोशिशों की गई, तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साल 2002 में गुजरात गौरव यात्रा निकाली थी.