एयर एशिया का धमाका : 1999 रुपए में करें विदेश की सैर
Advertisement

एयर एशिया का धमाका : 1999 रुपए में करें विदेश की सैर

एयर एशिया के नए बिग सेल ऑफर के तहत कंपनी मिनिमम 999 रुपए के टिकट पर घरेलू उड़ान की पेशकश कर रही है. वहीं यदि आपका विदेश जाने का मन है तो कंपनी इंटरनेशनल ट्रैवलिंग का ऑफर महज 1999 रुपये में पेश कर रही है.

इस ऑफर के तहत 11 सितंबर से 17 सितंबर के बीच बुकिंग करानी होगी. (file pic)

नई दिल्‍ली : एयरलाइन्‍स कंपनियों के बीच बढ़ती प्रतिस्‍पर्धा का फायदा सीधा ग्राहकों को मिल रहा है. कंपनियां अपने उपभोक्‍ताओं को लुभाने के लिए समय-समय पर आकर्षक ऑफर पेश करती रहती हैं. एक के बाद एक ऑफर पेश करने वाली एयर एशिया की तरफ से ग्राहकों के लिए नया ऑफर पेश किया है. यदि आप भी विदेश यात्रा पर जाने का मन बना रहे हैं तो यह ऑफर आपके लिए सबसे किफायती साबित हो सकता है. एयर एशिया के नए बिग सेल ऑफर के तहत कंपनी मिनिमम 999 रुपए के टिकट पर घरेलू उड़ान की पेशकश कर रही है. वहीं यदि आपका विदेश जाने का मन है तो कंपनी इंटरनेशनल ट्रैवलिंग का ऑफर महज 1999 रुपये में पेश कर रही है.

एयर एशिया का यह बिग सेल ऑफर सीमित समय के लिए उपलब्‍ध रहेगा. जल्‍द आप भी इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं. कंपनी के मुताबिक टिकट के लिए 1999 रुपये से अतिरिक्‍त कोई चार्ज नहीं देना होगा. इसमें सभी तरह का टैक्‍स इनक्‍लूड है.

यह भी पढ़ें : SpiceJet का स्पेशल ऑफर, 12 रु. में करें हवाई सफर, जानिए कैसे ?

एयर एशिया के बिग सेल ऑफर का लाभ आप 1 मार्च 2018 से 21 नवंबर 2018 के बीच ट्रैवल करने के लिए उठा सकते हैं. यानी इन आठ महीने के दौरान आप कंपनी के इस किफायती ऑफर का फायदा उठाए. बिग सेल ऑफर के तहत 17 सितंबर से बुकिंग शुरू हो चुकी है. जो कि 17 सितंबर 2017 तक चलेगी. इस सेल के तहत आप अलग-अलग रूट पर यात्रा कर सकते हैं.

घरेलू उड़ान के लिए सबसे सस्‍ता टिकट 999 रुपए में बागडोगरा से कोलकाता रूट का है. इसके बाद 1,099 रुपए की टिकट भुवनेश्‍वर से कोलकाता, कोच्चि से बंगलुरु,  गोवा से बंगलुरु, गुवाहाटी से इंफाल और हैदराबाद से बंगलुरु रूट की है. इन रूट पर यह ऑफर केवल वनवे रूट के लिए दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें : स्पाइसजेट की मेगा मानसून सेल, दिया 699 रुपये में उड़ान का ऑफर!

एयर एशिया की इस स्‍कीम के तहत 50 लाख प्रोमो सीट्स होंगी. ऑनलाइन बुकिंग कराने वाले ग्राहकों को ही इस ऑफर में सीट उपलब्‍ध कराई जाएंगी. जैसा कि हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि यह ऑफर घरेलू के साथ ही इंटरनेशनल फ्लाइट के लिए भी उपलब्‍ध है, मगर यह सुविधा कुछ चुनिंदा रूट पर ही मिलेगी.

इंटरनेशनल फ्लाइट में कंपनी की तरफ से सबसे सस्‍ता एयर टिकट 1,999 रुपए का है. इसमें विशाखापटनम से कुआलालंपुर तक की यात्रा की जा सकती है. इसके अलावा कोच्चि से कुआलालंपुर और तिरुचिरापल्‍ली से कुआलालंपुर रूट की टिकट 2,999 रुपए की है. कंपनी रांची से बंगलुरु, हैदराबाद से भुवनेश्‍वर के लिए भी फ्लाइट शुरू करने की योजना पर काम कर रही है.

Trending news