उपचुनाव के दौरान बिहार का सियासी पारा चढ़ा, नीतीश बोले- मुझे गोली मरवा सकते हैं लालू
X

उपचुनाव के दौरान बिहार का सियासी पारा चढ़ा, नीतीश बोले- मुझे गोली मरवा सकते हैं लालू

बिहार में विधान सभा उपचुनाव ( Bihar Bypolls) को लेकर राजनीतिक माहौल गर्म है. ऐसे में नीतीश का बयान भले ही मजाकिया अंदाज में कहा गया हो लेकिन इसके राजनीतिक मायने भी हैं.

उपचुनाव के दौरान बिहार का सियासी पारा चढ़ा, नीतीश बोले- मुझे गोली मरवा सकते हैं लालू

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) पर बड़ा हमला बोला है. पत्रकारों ने नीतीश से जब सवाल किया कि लालू जी कह रहे हैं कि पटना आये ही हैं, नीतीश जी का विसर्जन करने के लिए, इसके जवाब में CM ने निशाना साधा. 

लालू का नीतीश पर निशाना 

बता दें, राष्ट्रीय जनता दल (RJD) प्रमुख लालू प्रसाद ने मंगलवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर निशाना साधते हुए कहा कि वह देश के सबसे अहंकारी व्यक्ति हैं. उन्होंने कहा, 'वह (नीतीश कुमार) प्रधानमंत्री की कुर्सी पर नजर रख रहे थे. उनकी पार्टी के नेताओं ने उन्हें पीएम मेटेरियल के रूप में पेश किया. भाजपा शीर्ष नेतृत्व इस तथ्य से अच्छी तरह वाकिफ है. एक बार जब देश का प्रधानमंत्री बनने का उनका सपना टूट गया, तो वह भाजपा की गोद में बैठ गए और बिहार में सरकार बनाई.' इससे पहले लालू ने एक न्यूज एजेंसी को दिए एक इंटरव्यू में कहा था वह दिल्ली से पटना आए हैं नीतीश कुमार का विसर्जन करने के लिए.

नीतीश ने किया पलटवार

मीडिया ने जब लालू के इस बयान पर नीतीश की प्रतिक्रिया जाननी चाहें तो उन्होंने कहा, लालू चाहें तो उनको गोली ही मरवा दें. नीतीश ने कहा कि लालू गोली ही मरवा सकते हैं इसके अलावा कुछ और तो कर नहीं सकते हैं. हालांकि नीतीश ने ये बात मजाकिया अंदाज में कही.

 

 

यह भी पढ़े: अखिलेश यादव का लगा 'आ रहा हूं' वाला होर्डिंग, CM योगी ने कसा तंज

उपचुनाव को लेकर राजनीतिक माहौल गर्म 

बता दें, बिहार में विधान सभा उपचुनाव ( Bihar Bypolls) को लेकर राजनीतिक माहौल गर्म है. ऐसे में नीतीश का बयान भले ही मजाकिया अंदाज में कहा गया हो लेकिन इसके राजनीतिक मायने भी हैं. नीतीश कहीं न कहीं जनता को लालू के 'गुंडाराज' की याद दिलाने की कोशिश कर रहे है क्योंकि लालू प्रसाद यादव भी इस बार चुनाव प्रचार के लिए मैदान में हैं. लालू दो विधान सभा क्षेत्रों तारापुर और कुशेश्वरस्थाना में अपने प्रत्याशियों के लिए जनता को संबोधित करेंगे. 

LIVE TV

Trending news