Bihar Election: एनसीपी नेता Majeed Memon ने दिया बड़ा बयान, कांग्रेस को दी ये नसीहत
Advertisement
trendingNow1783819

Bihar Election: एनसीपी नेता Majeed Memon ने दिया बड़ा बयान, कांग्रेस को दी ये नसीहत

बिहार चुनाव परिणाम (Bihar Election Result 2020) पर एनसीपी नेता माजिद मेमन का बड़ा बयान आया है साथ ही उन्होंने आने वाले दिनों में ममता बनर्जी के लिए बंगाल का चुनाव बेहद मुश्किल रहने की बात कही है.

Bihar Election: एनसीपी नेता Majeed Memon ने दिया बड़ा बयान, कांग्रेस को दी ये नसीहत

नई दिल्ली: एनसीपी नेता व राज्य सभा सांसद माजिद मेमन (Majeed Memon) ने बिहार बिहार चुनाव परिणाम (Bihar Election Result 2020) को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है, बिहार के नतीजे दर्शाते हैं कि कांग्रेस (Congress) के रिवाइवल का समय आ चुका है.

  1. बिहार चुनाव को लेकर माजिद मेनन का बयान

    माजिद मेनन ने कांग्रेस को दी नसीहत

    ममता बनर्जी के लिए बताया कठिन समय

कांग्रेस अपनी कमजोरी समझे
माजिद मेमन ने कहा है, कांग्रेस को अपनी कमजोरी समझनी चाहिए. बीजेपी (BJP) और प्रधानमंत्री नेंरेद्र मोदी (PM Narendra Modi) की कोशिशों को जनता ने आशीर्वाद दिया है. बीजेपी अब बंगाल और असम में कब्जा करने की पुरजोर कोशिश करेगी.

यह भी पढ़ें: Bihar Election: ये दिन याद है आपको? PM मोदी का ‘मिशन बिहार’ इसी दिन हो गया था शुरू

ममता बनर्जी के लिए मुश्किल
बिहार चुनाव परिणाम (Bihar Election Result 2020) के बाद माजिद मेमन ने आने वाले दिनों में ममता बनर्जी के लिए बंगाल का चुनाव बेहद मुश्किल रहने की उम्मीद जताई है. उन्होंने मुस्लिम वोट्स पर कहा, एआईएमआईएम (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) से अपील करेंगे कि अपने विधायक चुनकर लाएं ताकि बीजेपी को फायदा न मिले.

LIVE TV
 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news