'5 मिनट में आता हूं...' अमरोज अपनी बेगम से बोलकर घर से निकला, बाहर गोलियां उसके जिस्म में उतरती चली गईं
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2394959

'5 मिनट में आता हूं...' अमरोज अपनी बेगम से बोलकर घर से निकला, बाहर गोलियां उसके जिस्म में उतरती चली गईं

Araria Crime News: अररिया में एक युवक की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. युवक का शव सड़क किनारे पुलिस ने बरामद किया. साथ ही युवक की बाइक भी पुलिस ने बरामद किया.

अररिया में हत्या

Araria: अररिया के रानीगंज में 21 अगस्त, 2024 दिन बुधवार की शाम से लापता युवक की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक युवक का शव और बाइक 22 अगस्त, दिन गुरुवार को सड़क किनारे पुलिस ने बरामद किया. घटना रानीगंज थाना क्षेत्र के विस्टोरिया पंचायत स्थित कोसी भित्ता बहियार के समीप की है. 

अमरोज घर से पांच मिनट में आते हैं बोलकर गए
मृतक युवक 32 वर्षीय अमरोज आलम है, जो रानीगंज थाना क्षेत्र के भोरहा पंचायत के रामपुर गांव का रहने वाला था. मृतक युवक की पत्नी बिजली खातून ने बताया कि बुधवार की देर शाम करीब सात बजे अमरोज घर से पांच मिनट में आते हैं कहकर बाइक से निकले थे. देर रात तक घर नहीं लौटे तो परिजनों को अनहोनी की आंशका हुई. इसके बाद परिजन रात भर अमरोज को ढूंढते रहे. 

यह भी पढ़ें:मिर्जापुर से भोजपुर लौट रही गाड़ी सड़क हादसे का शिकार,एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

हत्या की वजह संपत्ति विवाद
मृतक की पत्नी ने बताया कि गुरुवार की सुबह पता चला कि उनको गोली मार दिया गया है. पुलिस के मुताबिक प्रथमदृष्टया मामला हत्या का है. हत्या की वजह संपत्ति विवाद बताई जा रही है. घटना स्थल पर वैज्ञानिक पद्धति से FSL की टीम साक्ष्य जुटाने में लगी हुई है. युवक का शव बरामद होने से इलाके में सनसनी फैली हुई है.

रिपोर्ट: रवि कुमार

यह भी पढ़ें:बेतिया में बेखौफ शराब तस्कर! पुलिस टीम पर किया हमला, 4 जवान घायल

TAGS

Trending news