मिर्जापुर से भोजपुर लौट रही गाड़ी सड़क हादसे का शिकार, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2394400

मिर्जापुर से भोजपुर लौट रही गाड़ी सड़क हादसे का शिकार, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

Bhojpur Road Accident: आरा में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. यहां पर एक गाड़ी सड़क किनारे लगे डिवाइडर से टकराकर पलट गई, जिसकी वजह से उसमें सवार लोगों में से 5 लोगों की मौत हो गई और 2 लोग घायल हो गए. ये सभी लोग उत्तर प्रदेश के विंध्याचल से दर्शन करके वापस लौट रहे थे.

मिर्जापुर से भोजपुर लौट रही गाड़ी सड़क हादसे का शिकार, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

 Bihar Road Accident: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले से विंध्याचल माता का दर्शन कर वापस बिहार लौट रहे पांच लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मरने वाले सभी 5 लोग एक ही परिवार के हैं. वहीं, दो लोग हादसे में बच गए हैं, जो गंभीर रुप से घायल हो गए हैं. आरा से एक्सयूवी गाड़ी में सवार होकर ये लोग यूपी के विंध्याचल दर्शन करने गए थे, वापस लौटने के दौरान गाड़ी हादसे का शिकार हो गई.

मिली जानकारी के अनुसार, पूरा परिवार विंध्याचल माता का दर्शन करके वापस बिहार के भोजपुर लौट रहा था. इस बीच आरा के गजराजगंज थाना क्षेत्र के बीबीगंज के पास हादसा हो गया. बताया जा रहा है कि इस दौरान ड्राइवर ने गाड़ी पर से अपना कंट्रोल खो दिया, जिसके कारण कार सड़क के किनारे डिवाइडर से टकरा गई और पलट गई.

यह भी पढ़ें:इंजीनियरिंग और पॉलिटेक्निक की डिग्री...तो फिर बल्ले बल्ले, होगी इतने पदों पर भर्ती

आरा के गजराजगंज थाना क्षेत्र के बीबीगंज फोरलेन एनएच-922 पर यह घटना हुई है. मिली जानकारी के मुताबिक, मरने वाले सभी लोग और जख्मी अजीमाबाद थाना क्षेत्र के कमरियांव गांव निवासी हैं. वर्तमान में ये लोग पटना बेली रोड स्थित अपने मकान में रहते हैं. हादसे में मां-बाप, भाई-बहन और 1 मासूम बच्चे की जान चली गई. वहीं, घर की बहू और एक बेटी गंभीर रुप से जख्मी हैं, जिनका इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें:मोबाइल का टॉर्च दिखाइए तभी होगा इलाज, खुद वेंटिलेटर पर समस्तीपुर सदर अस्पताल!

यह भी पढ़ें:Nitish Cabinet Decision: अब कहिए हमारा ब्लॉक! 4 हिस्सों में बट गया पटना सदर, जानिए

Trending news