बेतिया में बेखौफ शराब तस्कर! पुलिस टीम पर किया हमला, 4 जवान घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2394654

बेतिया में बेखौफ शराब तस्कर! पुलिस टीम पर किया हमला, 4 जवान घायल

Bettiah News: बेतिया में शराब कारोबारियों ने पुलिस टीम पर हमला किया है. इस हमला में पुलिस के चार जवान गंभीर रूप से घायल हो गए. बताया जा रहा है कि तस्कर पुलिस टीम को तबतक पीटते रहे, जबतक वह जमीन पर धराशायी नहीं हो गए.

बेतिया में पुलिस टीम पर हमला

Bettiah: बिहार के बेतिया में शराब तस्करों के हौसले बुलंद हैं. बेखौफ शराब तस्करों ने छापेमार कार्रवाई करने कई पुलिस टीम पर हमला कर दिया. 22 अगस्त, 2024 दिन बुधवार को शराब तस्करों ने घटना को अंजाम दिया. शराब कारोबारियों ने के इस अटैक में पुलिस के चार जवान गंभीर रूप से घायल हो गए.

शिवराजपुर के वार्ड नंबर 8 की घटना

घटना नौतन थाना अंतर्गत शिवराजपुर के वार्ड नंबर आठ की है. उत्पाद विभाग के एसआई नागेंद्र कुमार दल बल के साथ छापेमारी करने गए थे. उन्हें गुप्त सुचना मिली थी कि खेत में भारी मात्रा में शराब रखा गया है, तभी शराब धंधेबाज अमर चौधरी अपने गुर्गों के साथ पुलिस टीम पर हमला बोल दिया. 

पुलिस ने सभी घायलों को जीएमसीएच पहुंचाया

एसआई ने बताया कि शराब के धंधेबाज पुलिसकर्मियों को तबतक पिटते रहे जबतक वह जमीन पर नहीं गिर गए. सभी पुलिस को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया. सूचना पर पहुंची नौतन थाना की पुलिस ने सभी घायलों को जीएमसीएच पहुंचाया, जहां सभी का इलाज चल रहा है.

​यह भी पढ़ें:देख लीजिए नीतीश जी! प्रिंसिपल साहब को पढ़ाना नहीं है, बस पीना और मसाज लेना है

शराब कारोबारियों के हौसले बुलंद

उन्होंने बताया कि पुलिसकर्मी इस तरह से घायल हैं, जिन्हें अस्पताल में गोद में उठाकर वार्ड में पहुंचाया गया. चारों पुलिसकर्मियों को बेतिया जीएमसीएच इलाज के लिए भेजा गया है. घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. वहीं, शराब कारोबारियों के हौसले बुलंद दिख रहे है.

रिपोर्ट: धनंजय द्विवेदी

यह भी पढ़ें: मिड डे मील में मिली छिपकली, 47 छात्र बीमार, जानिए किस जिले का मामला

Trending news