Bihar News: बैंक से पैसे निकाल कर छिनतई करने वाले तिवारी गिरोह का मुख्य सरगना गिरफ्तार, कई लोग फरार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2418904

Bihar News: बैंक से पैसे निकाल कर छिनतई करने वाले तिवारी गिरोह का मुख्य सरगना गिरफ्तार, कई लोग फरार

Arwal News: अरवल में बैक से पैसे निकाल कर जा रहे लोगों को अपना निशाना बनाने वाले और छिनताई करने वाले तिवारी गैंग के मुख्य सरगना को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गैंग के बाकी अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.    

Bihar News: बैंक से पैसे निकाल कर छिनतई करने वाले तिवारी गिरोह का मुख्य सरगना गिरफ्तार, कई लोग फरार

अरवलः Arwal News: बिहार के अरवल जिले के बैंक से रुपए निकाल कर जा रहे लोगों को निशाना बनाने वाले तिवारी गैंग के मुख्य सरगना को पुलिस ने मुड्डू तिवारी को गिरफ्तार कर लिया है. अरवल जिले के बैंक से रुपए निकाल कर जा रहे लोगों को निशाना बनाने वाले तिवारी गैंग के मुख्य सरगना को पुलिस ने मुख्य सरगना मुड्डू तिवारी को भोजपुर जिले के कृष्णगढ़ थाना क्षेत्र के बभनगामा गांव से गिरफ्तार कर लिया है. 

इस मामले में डीएसपी कृति कमल ने बताया कि पेंशनधारी एवं अन्य लोगों बैंक से पैसा निकालने वाले एवं ज्वेलर्स दुकान पर ज्वेलरी की खरीद करने वाले पुरुष एवं महिलाओं को को निशाना बनाकर लूटपाट करने वाले गिरोह के मुख्य सरगना को पुलिस ने 6 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने बताया कि रिटायर्ड शिक्षक रामप्रवेश सिंह जो रामपुर चौरम, थाना अंतर्गत तितरा गांव के निवासी जो बैंक ऑफ इंडिया से 50 हजार रुपये निकालकर एक झोला में रखकर टेम्पू से अपने घर जा रहे थे. 

यह भी पढ़ें- Bihar Land Survey: भूमि सर्वे के दौरान वंशावली में लड़की के नाम को लेकर नया अपडेट, यहां देखिए सारी जानकारी

टेम्पू में ही सवार चार अज्ञात व्यक्तियों द्वारा जहानाबाद मोड़ के पास झोला से 50 हजार रुपये एवं दो पासबुक लूट कर निकल गए. इस मामले में पीड़ित के द्वारा सदर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई. जिसके बाद अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में तीन गठित कर छापेमारी की गई. जिसमें मुख्य सरगना को गिरफ्तार किया गया. 

गिरफ्तार अभियुक्त भोजपुरी पटना अरवल और जहानाबाद जिले में ज्वेलरी खरीदने वाले एवं बैंक से रुपए निकाल कर जाने वाले लोगों को निशाना बनाता था. इस गैंग में कई अन्य लोग शामिल हैं. फिलहाल मुख्य सरगना को गिरफ्तार कर लिया गया है. बाकी सभी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.
इनपुट- संजय कुमार, अरवल  

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news