Begusarai Road Accident: तेज रफ्तार गाड़ी ने छीन ली सांसों की डोर, 3 युवकों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2421427

Begusarai Road Accident: तेज रफ्तार गाड़ी ने छीन ली सांसों की डोर, 3 युवकों की मौत

Begusarai Road Accident News: बिहार के बेगूसराय में एक भीषण सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बाइक पर सवार होकर तीन युवक जा रहे थे, तभा अज्ञात गाड़ी ने टक्कर मार दी, जिससे इनकी मौत हो गई.

बेगूसराय सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवक की मौत

Begusarai Road Accident: बेगूसराय में भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवक की मौत हो गई है. घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के मुंगेर पुल के पास एन एच 31 की है. बताया जा रहा है कि कि एनएच 31 से मुंगेर पुल को जोड़ने वाले सड़क के पास अज्ञात वाहन और बाइक में भीषण टक्कर हुई है. इस घटना में बाइक पर सवार तीन युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई है.

घटना की सूचना मिलते ही साहेबपुर कमाल थाना पुलिस मौके पर पहुंची है और आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है. फिलहाल, पुलिस मृतक युवकों की पहचान करने में जुटी हुई है. हालांकि, अभी तक मृतक की पहचान नहीं हुई है. 

यह भी पढ़ें:अब एंबुलेंस से अस्पताल जाएंगे बीमार पशु, नीतीश सरकार ने शुरू की 1962 हेल्पलाइन

स्थानीय लोगों के अनुसार, तेज रफ्तार की वजह से अज्ञात वाहन और बाइक में भीषण टक्कर हुई है. इस घटना में बाइक सवार तीनों युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है.

दरअसल, बेगूसराय में 9 सितंबर, 2024 दिन सोमवार को सड़क हादसे में 3 युवक की मौत हो गई. घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र में हीरा टोल जीरो माइल से श्री कृष्ण सेतु जाने वाले सड़क पर हुई है.

यह भी पढ़ें:4 साल पहले ट्रेन में मिली नजरें, बंद कमरे में हुआ प्यार, अब मामला पहुंचा थाने

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news