Begusarai News: बेगूसराय में जमीनी विवाद को लेकर जमकर चलीं लाठियां, कई लोग हुए घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2410593

Begusarai News: बेगूसराय में जमीनी विवाद को लेकर जमकर चलीं लाठियां, कई लोग हुए घायल

Begusarai News:  नीमा चांदपुरा थाना क्षेत्र के चांदपुरा गांव में जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर लाठियां चलीं और रोड़ेबाजी की गई. इस घटना में दोनों पक्षों के कई लोग घायल हुए हैं.

प्रतीकात्मक तस्वीर
Begusarai Land Dispute: बिहार के बेगूसराय में एक बार फिर जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई है. जमीन के थोड़े से टुकड़े के लिए दोनों पक्षों में जमकर लाठियां चलीं और पत्थरबाजी की गई. इससे मौके पर अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया. इस झगड़े में दोनों पक्षों के कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. घटना नीमा चांदपुरा थाना क्षेत्र के चांदपुरा गांव की है. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. इस मारपीट का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह से एक दूसरे पर लाठियां और ईंट बरसाई जा रही हैं. 
 
इस मारपीट में दोनों ही पक्ष के पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गईं. जिनका इलाज बेगूसराय के सदर अस्पताल में चल रहा है. घायलों की पहचान सरोज देवी ,शुभम कुमार एवं अन्य के रूप में की गई है . बताया जा रहा है कि सरोज देवी के जमीन में एक फूल का पेड़ लगा हुआ था. जिसे लालो शाह एवं अन्य लोगों के द्वारा काट दिया गया और जब इसकी शिकायत करने के लिए सरोज देवी पहुंची तो दोनों पक्षों के बीच झड़प होने लगी और धीरे-धीरे झड़प खूनी संघर्ष में बदल गया. जिसके बाद दोनों ही पक्ष की ओर से ईंट पत्थर एवं लाठी डंडे के द्वारा एक दूसरे पर हमला किया जाने लगा. जिसमें पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. 
 
 
दोनों ही पक्षों ने एक दूसरे पर मारपीट का आरोप लगाया है. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज करके पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस ने कहा है कि जांच में जो लोग दोषी पाए जाएंगे उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि जमीनी विवाद को दूर करने के लिए सरकार की ओर से पूरे प्रदेश में जमीन का सर्वे कराया जा रहा है. प्रदेश के 45 हजार गांवों में सर्वे शुरू हो चुका है. सरकार ने इस पेचीदा काम को पूरा करने के लिए एक साल का वक्त तय कर रखा है. 
 
बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए जी न्यूज से जुड़े रहें. यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और अपडेटेड बने रहें.

Trending news