Giriraj Singh: मोहम्मद ने गिरिराज पर चलाया मुक्का, जानें कहां हुआ हमला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2408972

Giriraj Singh: मोहम्मद ने गिरिराज पर चलाया मुक्का, जानें कहां हुआ हमला

Giriraj Singh: बिहार के बेगूसराय में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर एक मुस्लिम शख्स ने हमला कर दिया. जिसके बाद वहां मौजूद पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनकी पिटाई कर दिया.

गिरिराज सिंह पर हमला

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर बलिया अनुमंडल कार्यालय में आयोजित जनता दरबार में हमला किया गया. बताया जा रहा है कि जनता दरबार में आम आदमी पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष मोहम्मद सैफी ने हमला का प्रयास किया और इस दौरान गिरिराज सिंह के विरोध में जमकर नारेबाजी की. हमले के बाद आरोपी मोहम्मद सैफी को वहां मौजूद कार्यकर्ताओं ने जमकर पिटाई कर दी. बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. गिरिराज सिंह पर हमला के बाद वहां मौजूद लोगों ने आम आदमी पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष मोहम्मद सैफी के साथ पहले धक्का मुक्की करते हुए किनारे की और फिर जमकर पिटाई कर दी.

केंद्रीय मंत्री इस हमले में बाल बाल बच गए. मिली जानकारी के अनुसार केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह जब बलिया अनुमंडल कार्यालय में आयोजित जनता दरबार में लोगों से मुलाकात कर रहे थे और जन समस्याओं को सुन रहे थे. उसी वक्त मोहम्मद सैफी पहुंचा और सबसे पहले माइक को अपने कब्जे में ले लिया और अनाप-शनाप बयानबाजी करने लगा. इसी बात से जब भाजपा के कार्यकर्ताओं एवं आम लोगों ने इसका विरोध किया तब आरोपी युवक ने गिरिराज सिंह की ओर मुक्का चला दिया. हालांकि मौके पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें बचा लिया.

ये भी पढ़ें- LJPR में टूट की खबरों के बीच चिराग के साथ खड़े हुए उनके सांसद, राजद पर अफवाह फैलाने का आरोप

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी सीधे-सीधे आरोप लगाते हुए कहा है कि दाढ़ी बढ़ाने से कोई मोहल्ला नहीं बन जाता और जिस तरह से उक्त मुस्लिम युवक के द्वारा उन्हें डराने धमकाने का काम किया जा रहा है वह इससे डरने वाले नहीं है. गिरिराज सिंह ने कहा कि बिहार में तेजस्वी यादव एवं उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव जैसे लोगों का समर्थन मिलने की वजह से आज अपने आप को कट्टरपंथी मुसलमान कहलाने वाले लोगों का मनोबल बढ़ा है और वह एक सांसद पर भी हमला करने से नहीं चुक रहे हैं.

इनपुट- राजीव कुमार

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news