LJPR में टूट की खबरों के बीच चिराग के साथ खड़े हुए उनके सांसद, राजद पर अफवाह फैलाने का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2408947

LJPR में टूट की खबरों के बीच चिराग के साथ खड़े हुए उनके सांसद, राजद पर अफवाह फैलाने का आरोप

Bihar Politics: बिहार में चिराग पासवान की पार्टी में टूट के बीच उनकी पार्टी के सांसद उनके साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं. उनकी पार्टी के सांसदों ने इस मामले को लेकर राजद पर हमला बोला है.

चिराग पासवान की पार्टी

पटना: बिहार की सियासी गलियारे में बीते दिनों केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान की पार्टी लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) में टूट की खबरों में राजनीति पारा बढ़ा दिया है. आरजेडी के विधायक मुकेश रोशन ने ये दावा किया था कि चिराग की पार्टी के तीन सांसद बीजेपी के संपर्क में हैं. राजद विधायक के बयान के बाद बिहार में बयानबाजी का दौर शुरू हो गया. एक तरफ जहां एनडीए में शामिल दल इन खबरों को अफवाह बता रहे हैं वहीं राजद बीजेपी पर सहयोगी दलों को तोड़ने का आरोप लगा रही है. वहीं इस मामले को लेकर लोजपा(रामविलास) के सांसद भी अब सफाई देते हुए नजर आ रहे हैं.

वैशाली से लोजपा(रामविला,)सांसद वीणा देवी ने इस मामले को लेकर राजद पर हमला बोलते हुए कहा कि आरजेडी भ्रम फैलाने का काम कर रही है. ऐसी कोई बात नहीं है. अपने नेता चिराग पासवान के साथ हम सभी सांसद चट्टान की तरह खड़े हैं. उन्होंने कहा कि हमलोग पहले से जब एनडीए का हिस्सा हैं तो बीजेपी में शामिल होने की बात फिर कहां से आ गई? राजद के लोग अफवाह फैलाकर पार्टी में मतभेद कराना चाहते हैं लेकिन ऐसा कुछ नहीं होने वाला है. उन्होंने कहा कि हमारे सभी सांसद अपने नेता चिराग पासवान के साथ हैं, हमलोगउनके विजन को आगे बढ़ाने के लिए लगातार काम कर रहे हैं. राजद को अपने जंगलराज को याद करना चाहिए.

ये भी पढ़ें- Jharkhand News: राष्ट्रीय कोलियरी मजदूर संघ के प्रतिनिधिमंडल ने CCl सीएमडी से की मुलाकात, रख दी ये मांग

वहीं इससे पहले चिराग पासवान के जीजा और जमुई से सांसद अरुण भारती ने एक बयान जारी करते हुए कहा था कि राजद के एक नेता द्वारा हाल ही में हमारे नेता चिराग पासवान जी को उनके साथ मिलकर एनडीए के खिलाफ खड़े होने का ऑफर देना इस बात का सबूत है कि हमारे गठबंधन को राजद के लोग कमजोर करना चाहते हैं. राजद चिराग पासवान की मदद से अपनी खोई हुई जमीन वापस पाना चाहती है. मुझे पूरा यकीन है कि राजद की इस राजनीति को बिहार की जनता भी समझ चुकी है. जनता भ्रम नहीं विकास चाहती है. जनता जंगलराज नहीं विकास चाहती है."

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news