‘थेथर हैं अरविंद केजरीवाल’, गिरिराज सिंह ने दिल्ली के सीएम पर साधा निशाना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2431619

‘थेथर हैं अरविंद केजरीवाल’, गिरिराज सिंह ने दिल्ली के सीएम पर साधा निशाना

 Bihar Politics:  केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि केजरीवाल और उनके तमाम सहयोगी भ्रष्टाचार के दलदल में डूबे हुए हैं.

गिरिराज सिंह(फाइल फोटो)

बेगूसराय: केंद्रीय सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम मंत्री गिरिराज सिंह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के उस ऐलान पर प्रतिक्रिया दी, जिसमें सीएम केजरीवाल ने कहा कि दो दिन में वह पद से इस्तीफा देंगे. गिरिराज सिंह ने सीएम केजरीवाल को लेकर कहा कि वह भ्रष्टाचार के दलदल में डूबे हुए हैं. उन्होंने कहा कि सीएम केजरीवाल हरियाणा में जाकर इमोशनल गेम खेलेंगे और दिल्ली में भी इमोशनल गेम खेलेंगे. थेथरोलॉजी इतना है कि वह अपनी जमानत को जीत बता रहे हैं.

गिरिराज सिंह ने कहा कि कोर्ट ने केजरीवाल को जमानत जरूर दिया है, लेकिन इसके साथ ही अपने आदेश में लिखा है कि आप कोई डिसीजन नहीं ले सकते हैं. केजरीवाल के तमाम सहयोगी भ्रष्टाचार के दलदल में डूबे हुए हैं. इससे पहले गिरिराज सिंह ने राजस्थान में जलझूलनी एकादशी के अवसर पर निकाले गए जुलूस पर कथित पथराव की घटना पर नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा है कि अगर मेरे पूर्वजों ने आजादी के समय सारे मुसलमानों को पाकिस्तान भेज दिया होता तो आज हिंदुओं की यह दुर्दशा नहीं होती.

उन्होंने कहा, "बांग्लादेश में हिंदुओं पर आक्रमण हुए, उनकी हत्या की गई, लूटपाट की गई, आगजनी और बलात्कार किया गया. इसके बाद कांग्रेसी नेताओं और टुकड़े-टुकड़े गैंग ने यही स्थिति भारत में होने की बात कही. मुसलमानों की ओर से राजस्थान से लेकर उत्तर प्रदेश तक पथराव की घटना जोरों पर चल रही है. मेरा देश के तमाम सनातनी लोगों से एक ही आग्रह है कि अब समय आ गया है कि आप लोग इकट्ठा हो जाइए. मैंने पहले भी कहा था, अब भी कह रहा हूं, नहीं तो आपको जीने नहीं दिया जाएगा."

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: बिहार विधानसभा से पहले ‘यात्राओं’ का दौरा शुरू, तेजस्वी के बाद उपेंद्र कुशवाहा की बारी

वक्फ बोर्ड के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि माइक लेकर गलियों में जाकर लोगों में दुर्भावना फैलाकर समाज में तनाव फैलाने वाले लोगों पर कार्रवाई होनी चाहिए. राहुल गांधी हिंदुस्तान के नाम पर पत्रकारों से माइक छीन लेते हैं. लेकिन, मुसलमानों के नाम पर उनके मुंह से शब्द नहीं निकलते. वक्फ बोर्ड के नाम पर बहुत ही खतरनाक खेल हो रहा है."

इनपुट- आईएएनएस

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news