Begusarai News: बेगूसराय में अपराधियों ने दिनदहाड़े युवक को गोली मार गंभीर रूप से किया घायल, जमीन विवाद का था मसला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2399283

Begusarai News: बेगूसराय में अपराधियों ने दिनदहाड़े युवक को गोली मार गंभीर रूप से किया घायल, जमीन विवाद का था मसला

Begusarai Crime News: बेगूसराय में अपराधियों ने दिनदहाड़े एक युवक को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है. घायल अवस्था में युवक को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

बेगूसराय में अपराधियों ने दिनदहाड़े युवक को गोली मार गंभीर रूप से किया घायल

Bihar Gun Culture News: बेगूसराय में एक बार फिर अपराधियों ने दिनदहाड़े एक युवक को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है. घायल अवस्था में युवक को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं, गोली चलते ही मौके पर भगदड़ जैसी स्थिति उत्पन्न हो गई थी. लोग यहां- वहां डर के भागने लगे थे. 

ये घटना बेगूसराय के सिंघौल थाना क्षेत्र के डुमरी गुप्ता लखमीनिया बांध की है. वहीं, घायल युवक की पहचान मटिहानी थाना क्षेत्र के रामदीरी गांव के रहने वाले सहदेव सिंह का पुत्र बंटी कुमार के रूप में हुआ है. इस घटना के संबंध में घायल बंटी कुमार ने बताया है कि अपने रामदीरी गांव से मोटरसाइकिल से सवार होकर इटवा अपने रिश्तेदार के यहां जा रहे थे. तभी दो मोटरसाइकिल पर सवार चार अपराधी डुमरी लखमिनिया गुप्ता बांध के पास उसे घेर लिया.

ये भी पढ़ें:

उन चारों अपराधियों ने युवक को घेरने के बाद ताबड़तोड़ गोली चलाना शुरु कर दिया था. युवक ने बताया है कि गोली चलाते समय ही अपराधी मोटरसाइकिल लेकर गिर गया और एक गोली मेरे पैर में लग गई. उन्होंने बताया है कि गोली चलते लोग दौड़ कर आए तब तक अपराधी फिर मोटरसाइकिल पर सवार होकर हथियार लहराते हुए फरार हो गया. 

ये भी पढ़ें: 

 

वहीं, घायल युवक को आनन-फानन में उसे जगह से उठाकर इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां अभी युवक का इलाज चल रहा है. उन्होंने बताया कि उनका गांव के ही कुछ लोगों के साथ जमीनी विवाद चल रहा था. इसी जमीन विवाद के कारण ही उन लोगों के द्वारा इस घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news