Begusarai: बेगूसराय में महादलित महिला से गैंगरेप, विरोध करने पर दरिंदों ने पीड़िता का गला रेता
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2284985

Begusarai: बेगूसराय में महादलित महिला से गैंगरेप, विरोध करने पर दरिंदों ने पीड़िता का गला रेता

Begusarai News: घटना छौड़ाही थाना क्षेत्र स्थित बरदाहा गांव के मुसहरी मोहल्ला के समीप की है. पीड़िता ने जब दुष्कर्म करने का विरोध किया तो अपराधियों ने नाराज होकर धारदार हथियार से उसका गाल रेत दिया. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Begusarai News: बिहार के बेगूसराय में एक महादलित महिला के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है. दरिंदों ने पीड़िता का गला काटकर उसकी हत्या करने का भी प्रयास किया. इससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है. घायल अवस्था में महिला को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. घटना छौड़ाही थाना क्षेत्र स्थित बरदाहा गांव के मुसहरी मोहल्ला के समीप की है. घायल महिला की पहचान छौड़ाही थाना क्षेत्र के मुसहरी मोहल्ला के रहने वाले संजय सदा की पत्नी कंचन देवी के रूप में की गई है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि महिला मुसहरी मोहल्ला की कुछ महिलाओं के साथ शौच के लिए गांव के बगल स्थित बहियार जा रही थी. उसे अकेला पाकर 2 दरिंदों ने दुष्कर्म किया. 

पीड़िता ने जब दुष्कर्म करने का विरोध किया तो अपराधियों ने नाराज होकर धारदार हथियार से उसका गाल रेत दिया. घायल महिला के पति ने बताया कि हम घर से सब्जी लेने के लिए बाजार गए थे. पत्नी काफी देर तक घर वापस नहीं लौटी तो उसको ढूंढने के लिए बहियार गए. तभी बहियार से तड़पने की कुछ आवाज सुनाई दी. बहियार में दो लोग थे. उनमें से एक ने गला काटा और दूसरा देख रहा था. उसके बाद दोनों अपराधी मौके से फरार हो गए. उन्होंने बताया है कि इसके साथ पहले अपराधियों के द्वारा रेप किया गया. 

ये भी पढ़ें- बिहार के जेल में बंद चीनी नागरिक ने काट लिया प्राइवेट पार्ट, खुदकुशी करने की कोशिश

पीड़ित पति ने कहा कि उसकी पत्नी ने जब रेप का विरोध किया तो अपराधियों ने उसरा गला रेत कर हत्या करने का प्रयास किया. उन्होंने बताया कि घायल अवस्था में उसे जगह से उठाकर इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है. फिलहाल इस घटना की सूचना परिवार द्वारा छौड़ाही थाना पुलिस को दी. मौके पर छौड़ाही थाने के पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

Trending news