Bihar News: तेज रफ्तार बाइक सवार ने महिला को कुचला, मौके पर हुई मौत
Advertisement

Bihar News: तेज रफ्तार बाइक सवार ने महिला को कुचला, मौके पर हुई मौत

Bihar News in Hindi: बेगूसराय में तेज रफ्तार का कहर एक बार फिर देखने को मिला, यहां तेज रफ्तार बाइक सवार ने घर के पास एक महिला को कुचल दिया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. यह घटना छौड़ाही थाना क्षेत्र के राजोपुर गांव के समीप की है.

(फाइल फोटो)

बेगूसराय: Bihar News in Hindi: बेगूसराय में तेज रफ्तार का कहर एक बार फिर देखने को मिला, यहां तेज रफ्तार बाइक सवार ने घर के पास एक महिला को कुचल दिया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. यह घटना छौड़ाही थाना क्षेत्र के राजोपुर गांव के समीप की है. मृतका की पहचान ऐजनी पंचायत के मुखिया पंकज दास की 67 वर्षीय मां रामपरी देवी के रूप में की गई है.  इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

जानें क्या है पूरा मामला

इस घटना की सूचना मिलते ही छौड़ाही थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है. आगे की प्रक्रिया चल रही है. इस घटना के संबंध में मुखिया पंकज दास ने बताया कि मेरी मां रामपरी देवी आज सुबह गांव में ही दूध लाने गई थी. दूध लेकर लौटने के दौरान राजोपुर मोड़ के समीप तेज रफ्तार बाइक चालक ने टक्कर मार दिया. जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई. गंभीर रूप से घायल हालत में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में मौत हो गई. इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. 

इसके बाद पुलिस को भी सूचना दी गई. थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की छानबीन और आगे की प्रक्रिया चल रही है. स्थानीय लोगों ने बताया कि बाइक सवार कान में एयर फोन लगाए हुए था और तेज रफ्तार से जा रहा था और जब राम परी देवी घर के पास थी तभी उसे बाइक सवार जबरदस्त ठोकर मार दी जिससे उसकी मौत हो गई. इस घटना में बाइक सवार भी घायल हो गया है जिसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. 

Trending news