Bihar News: 4 दिन से लापता लकड़ी कारोबारी के शव की हुई पहचान, पुलिस की लापरवाही आई सामने
Advertisement

Bihar News: 4 दिन से लापता लकड़ी कारोबारी के शव की हुई पहचान, पुलिस की लापरवाही आई सामने

बेगूसराय में 25 मार्च से लापता लकड़ी कारोबारी का शव आज सदर अस्पताल में परिजनों ने पहचान की है. परिजनों का आरोप है कि मोहम्मद अफरोज, मोहम्मद गुड्डू और अमित कुमार नामक तीन व्यक्तियों ने उसे होली के दिन बुलाकर ले गया था और उसकी हत्या कर दी.

कारोबारी के शव की हुई पहचान

बेगूसराय: बेगूसराय में 25 मार्च से लापता लकड़ी कारोबारी का शव आज सदर अस्पताल में परिजनों ने पहचान की है. परिजनों का आरोप है कि मोहम्मद अफरोज, मोहम्मद गुड्डू और अमित कुमार नामक तीन व्यक्तियों ने उसे होली के दिन बुलाकर ले गया था और उसकी हत्या कर दी. हत्या को एक्सीडेंट रूप देने के लिए चकिया थाना क्षेत्र के इलाके में फेंक दिया था. जिसे पुलिस ने उसी रात पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में रखा था. इस दौरान पुलिस के लापरवाही भी सामने आई कि जब उनकी गाड़ी बरामद हुआ तो पुलिस ने शव की पहचान कराने की कोई कोशिश नहीं की.

अपहरण का मामला 26 तारीख को ही परिजनों ने तीनों को नामजद करते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई थी. अपहरण कर हत्या का मामला सामने आते ही बेगूसराय के सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह सदर अस्पताल पहुंचकर पीड़ित परिजनों से मुलाकात की और हर संभव मदद का आश्वासन दिया. गिरिराज सिंह ने कहा कि बेगूसराय में लगातार समुदाय विशेष के द्वारा कभी लड़की को बहलाया फुसलाया जाता है अब एक लकड़ी कारोबारी की विशेष समुदाय के लोगों के द्वारा हत्या कर दी गई है. गिरिराज सिंह एसपी से पूरे मामले में निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई की मांग की है.

वहीं परिजनों ने बताया कि 25 तारीख को ही तीनों के द्वारा उसे ले जाया गया था और बाद में बताया गया कि वह शराब के नशे में चला गया था. पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार भी किया और फिर उसी दिन छोड़ दिया. परिजनों ने तीनों पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग की है. दरअसल तेघड़ा थाना क्षेत्र में रहने वाला 42 वर्षीय लखविंदर कुमार 25 मार्च से ही लापता था.

इनपुट- राजीव कुमार

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: नित्यानन्द राय ने पप्पू यादव पर साधा निशाना, बताया बिना पेंदी का लोटा

Trending news