राजेंद्र सेतु की ओर जाने वाले लोग हो जाएं सावधान, आज 8 घंटा बंद रहेगा ब्रिज
Advertisement

राजेंद्र सेतु की ओर जाने वाले लोग हो जाएं सावधान, आज 8 घंटा बंद रहेगा ब्रिज

Rajendra Setu: बेगूसराय से पटना, लखीसराय, खगड़िया या बिहार के उत्तरी भागों की ओर यात्रा कर रहे हैं, तो आपको वैकल्पिक रूट का प्लान बनाना होगा. यदि आप पटना की तरफ जा रहे हैं, तो हर हाल में यात्रा को दिन में पूरा करना बेहतर होगा, ताकि रात 10 बजे के बाद कोई समस्या ना आए.

राजेंद्र सेतु की ओर जाने वाले लोग हो जाएं सावधान, आज 8 घंटा बंद रहेगा ब्रिज

बेगूसराय: हिंदू रीति रिवाज के अनुसार आज का दिन बहुत ही शुभ है. इस खास दिन पर अगर कोई अपने गांव से दूसरे जिले में शादी में जा रहे हैं तो थोड़ा संभल कर जाएं. खासकर राजेंद्र सेतु की तरफ जानें वाले लोग थोड़ा संभलकर सफर करें. दरअसल, राजेंद्र सेतु पर मरम्मत कार्य चल रहा है और इसे एसपी सिंगला कंस्ट्रक्शन कंपनी करवा रही है. इस कारण यात्रा करने वालों को सतर्क रहने की आवश्यकता है. पुल की ढलाई को लेकर 123 मीटर का कार्य किया जा रहा है, जिसके दौरान पुल पर पूरी रात बंद रहेगा. यह मरम्मत कार्य 6 मार्च रात 10 बजे से 7 मार्च सुबह 6 बजे तक चलेगा. हालांकि, इस दौरान एंबुलेंस और अन्य आवश्यक सेवाओं के वाहनों को नहीं रोका जाएगा.

जानकारी के अनुसार बता दें कि इस बंद होने वाले आवागमन के दौरान यदि आप बेगूसराय से पटना, लखीसराय, खगड़िया या बिहार के उत्तरी भागों की ओर यात्रा कर रहे हैं, तो आपको वैकल्पिक रूट का प्लान बनाना होगा. यदि आप पटना की तरफ जा रहे हैं, तो हर हाल में यात्रा को दिन में पूरा करना बेहतर होगा, ताकि रात 10 बजे के बाद कोई समस्या ना आए. लग्न के लिए यात्रा कर रहे लोग जीरोमाईल बेगूसराय से समस्तीपुर-हाजीपुर NH-28 का रूट ले सकते हैं, जिससे कम से कम 50 किलोमीटर की दूरी बचा सकती है.

इस बंद होने वाले समय में सुरक्षित रूप से यात्रा करने के लिए सही रूट चुनना महत्वपूर्ण है. ताकि आप अपने गंतव्य स्थल पर समय पर पहुंच सकें. यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपकी यात्रा अनिर्णयित समय पर ठहर न जाए, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप वैकल्पिक रूट को अच्छे से जानते हैं और उसके अनुसार आपका यात्रा प्लान तैयार हो. इससे आप अपने गंतव्य स्थल पर समय पर पहुंच सकते हैं और किसी भी परेशानी से बच सकते हैं.

ये भी पढ़िए - विधवा महिलाओं को चंपई सरकार ने दी बड़ी सौगात, पुनर्विवाह के लिए मिलेंगे 2 लाख रुपये

 

Trending news